ENG vs WI, 3rd Test: फील्डिंग के दौरान 'डबल कैप' पहने दिखे रहकीम कॉर्नवाल, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

England vs West Indies, 3rd Test: रहकीम कॉर्नवॉल दुनिया के जिस भी हिस्से में खेलें, फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं। अब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: July 25, 2020 03:35 PM2020-07-25T15:35:40+5:302020-07-25T15:47:05+5:30

England vs West Indies, 3rd Test: Rahkeem Cornwall new look goes viral | ENG vs WI, 3rd Test: फील्डिंग के दौरान 'डबल कैप' पहने दिखे रहकीम कॉर्नवाल, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

तीसरे टेस्ट मैच में डबल कैप पहनकर फील्डिंग करते रहकीम कॉर्नवाल।

googleNewsNext
Highlightsइंग्लैंड-वेस्टइंडीज के बीच मैनचेस्टर में खेला जा रहा तीसरा टेस्ट।रहकीम कॉर्नवाल को किया गया वेस्टइंडीज की टीम में शामिल।विश्व के सबसे भारी-भरकम क्रिकेटर हैं रहकीम कॉर्नवाल।

England vs West Indies, 3rd Test: इंग्लैंड-वेस्टइंडीज के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर टेस्ट सीरीज का आखिरी और निर्णायक टेस्ट मैच खेला जा रहा है। तीसरे टेस्ट मैच में विश्व के सबसे भारी-भरकम कद-काठी वाले 140 किलो वजनी रहकीम कॉर्नवाल को मौका दिया गया है।

मैच के पहले दिन वेस्टइंडीज के गेंदबाज रहकीम कॉर्नवाल जब फील्डिंग कर रहे थे, तो उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। दरअसल इस फोटो में कॉर्नवाल सिर पर एक नहीं, बल्कि दो कैप लगाए दिख रहे हैं, जैसा शायद ही कभी क्रिकेटर को पहने देखा गया हो।

रहकीम कॉर्नवाल वेस्टइंडीज के लिए अपना तीसरा टेस्ट खेल रहे हैं।
रहकीम कॉर्नवाल वेस्टइंडीज के लिए अपना तीसरा टेस्ट खेल रहे हैं।

शानदार कैच लपककर कर दी आलोचकों की बोलती बंद

जब विंडीज कप्तान जेसन होल्डर ने मैनचेस्टर टेस्ट के पहले गिन कॉर्नवॉल को स्लिप में खड़ा किया तो कई लोगों ने सवाल उठाए। उनकी स्पिन गेंदबाजी की क्षमता पर कोई सवाल नहीं है, लेकिन कई लोगों ने उनके डीलडौल को देखते हुए उन्हें स्लिप में लगाने पर सवाल उठाए। लेकिन स्लिप में शानदार कैच पकड़ते हुए कॉर्नवॉल ने आलोचकों के मुंह बंद कर दिए।

तीसरे टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड की वापसी

इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच के पहले दिन शुक्रवार को चार विकेट पर 258 रन बनाये। खराब रोशनी के कारण जब दिन का खेल समाप्त घोषित किया गया तब ओली पोप 91 और जोस बटलर 56 रन पर खेल रहे थे।

फिलहाल बराबरी पर सीरीज

वेस्टइंडीज ने सीरीज के पहले मुकाबले को 4 विकेट से अपने नाम किया था, जिसके बाद मैनचेस्टर में ही खेले गए दूसरे मैच में इंग्लैंड ने 113 रन से जीत दर्ज कर सीरीज में बराबरी कर ली।

Open in app