England vs Pakistan, 2nd Test: Fawad Alam makes comeback after 11 years, out for duck | ENG vs PAK: फवाद आलम 11 साल बाद वापसी करते हुए डक पर लौटे, अनोखे बैटिंग स्टांस की वजह से सोशल मीडिया में छाए
फवाद आलम इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पहली पारी में डक पर हुए आउट (Twitter)

Highlights11 साल बाद वापसी करते हुए फवाद आलम दूसरे टेस्ट की पहली पारी में जीरो पर हुए आउटफवाद आलम जीरो पर आउट होने के बावजूद सोशल मीडिया

पाकिस्तान के लिए 11 साल के लंबे अंतराल के बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी करने वाले फवाद आलम के लिए ये वापसी ज्यादा सुखद नहीं साबित हो पाई। इंग्लैंड के खिलाफ साउथम्पटन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के पहले दिन गुरुवार को इतने लंबे इंतजार के बाद बैटिंग के लिए उतरे फवाद आलम महज बिना खाता खोले आउट हो गए।

नवंबर 2009 के बाद से अपना पहला टेस्ट खेल रहे इस 34 वर्षीय बल्लेबाज की वापसी पहली पारी में कतई सुखद नहीं हो पाई। 

11 साल बाद वापसी करते हुए डक पर लौटे फवाद आलम

छठे नंबर पर बैटिंग के लिए उतरे फवाद अभी 4 गेंदें ही खेल पाए थे लेकिन उन्हें वोक्स ने एलबीडब्यू आउट कर दिया। वह 120 के कुल स्कोर पर पाकिस्तान के पांचवें विकेट के रूप में आउट हुए।

फवाद आलम की बैटिंग देखने का इंतजार कर रहे फैंस को भी उनके डक पर लौट जाने से मायूसी हाथ लगी। 

फवाद आलम के डक पर आउट होने पर फैंस ने किए जमकर कमेंट

फवाद की वापसी पर कमेंट करने वाले फैंस ने इस बल्लेबाज के जीरो पर आउट होने पर भी जमकर कमेंट किए। फवाद आलम के अनोखे स्टांस की भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई।

कुछ फैंस ने फवाद आलम के डक पर आउट होने की आलोचना की तो वहीं कइयों ने इसे 11 साल बाद वापसी का दबाव करार देते हुए उन्हें और मौके दिए जाने की वकालत की। साथ ही फैंस ने उम्मीद जताई की फवाद दूसरी पारी में जरूर अपनी छाप छोड़ेंगे।

फवाद आलम ने जुलाई 2009 में श्रीलंका के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था। वह घर से बाहर डेब्यू टेस्ट में शतक जड़ने वाले एकमात्र पाकिस्तानी बल्लेबाज हैं।

Web Title: England vs Pakistan, 2nd Test: Fawad Alam makes comeback after 11 years, out for duck
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे