England vs Pakistan, 1st Test, Day 3 Match Report: England makes comeback with brilliant display of bowling | ENG vs PAK, 1st Test: गेंदबाजों के दम पर इंग्लैंड की जोरदार वापसी, दूसरी पारी में लड़खड़ाई पाकिस्तानी बैटिंग
गेंदबाजों के दम पर इंग्लैंड ने मैनचेस्टर टेस्ट में की वापसी (ICC)

Highlightsपाकिस्तान ने मैनचेस्टर टेस्ट के तीसरे दिन दूसरी पारी में इंग्लैंड के खिलाफ बनाए 8 विकेट पर 137 रनइंग्लैंड को पहली पारी में 219 रन पर समेटते हुए पाकिस्तान ने हासिल की थी 107 रन की बढ़त

इंग्लैंड ने अपने गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन की मदद से पाकिस्तान के खिलाफ मैनचेस्टर में खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन शुक्रवार को मैच में जोरदार वापसी की। पहली पारी में 326 रन बनाने के बाद पाकिस्तान ने तीसरे दिन इंग्लैंड को 219 पर समेटते हुए 107 रन की बढ़त लेते हुए अपनी स्थिति मजबूत कर ली थी। 

लेकिन दूसरी पारी में उसके बल्लेबाज बिल्कुल नहीं चल पाए और दिन का खेल खत्म होने तक वह 8 विकेट खोकर 137 रन बना पाया, पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड से अब 244 रन आगे है। यासिर शाह (12) और मोहम्मद अब्बास (0) नाबाद थे।

107 रन की बढ़त लेने के बाद दूसरी पारी में लड़खड़ाया पाकिस्तान

पहली पारी में 107 रन से पिछड़ने के बाद इंग्लैंड के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और 137 रन में पाकिस्तान के 8 विकेट गिरा दिए। असद शफीक की 29, मोहम्मद रिजवान की 27 और आबिद अली की 20 रन की पारियों के अलावा कोई भी पाकिस्तानी बल्लेबाज टिक नहीं पाया। पहली पारी में शतक लगाने वाले शान मसूद खाता भी नहीं खोल पाए।

इंग्लैंड के लिए स्टुअर्ट ब्रॉड, क्रिस वोक्स और बेन स्टोक्स ने दो-दो विकेट झटकते हुए पाकिस्तानी बैटिंग को पूरी तरह धराशायी कर दिया। 

इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 219 पर सिमटी थी

इससे पहले अपने दूसरे दिन के स्कोर 92/4 से आगे खेलने उतरी इंग्लैंड का टीम के लिए ओली पोप ने सर्वाधिक 68 और जोस बटलर की 38 रन का पारियों के अलावा ब्रॉड ने 29 रन बनाए। 

लेकिन यासिर शाह ने 4 विकेट झटकते हुए मेजबान टीम को 219 पर ढेर कर दिया। शाह के अलावा मोहम्मद अब्बास और शादाब खान ने भी 2-2 विकेट लिए।

पाकिस्तान ने मैच के दूसरे दिन शान मसूद ने 156 रन की पारी खेलते हुए पाकिस्तान को 326 तक पहुंचाया था।

Web Title: England vs Pakistan, 1st Test, Day 3 Match Report: England makes comeback with brilliant display of bowling
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे