England vs Pakistan 1st T20 Predicted Playing XI | ENG vs PAK, 1st T20: पाकिस्तान दे सकता है युवा बल्लेबाज को डेब्यू का मौका, इंग्लैंड उतार सकता है ये 11 खिलाड़ी, जानें संभावित प्लेइंग XI
पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टी20 मैच मैनचेस्टर में खेला जाएगा (Twitter)

Highlightsपाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में होगीपाकिस्तान पहले टी20 में 19 वर्षीय बल्लेबाज हैदर अली को डेब्यू का मौका दे सकता है

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच शुक्रवार (28 अगस्त) को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में खेला जाएगा। कोरोना संकट के दौरान पहली बार टी20 इंटरनेशनल मैच खेले जा रहे हैं। 

टेस्ट सीरीज में कई मौके गंवाते हुए निराशाजनक प्रदर्शन करने वाली पाकिस्तानी टीम की नजरें टी20 सीरीज में जोरदार वापसी पर होंगी। 

इंग्लैंड की टीम जोस बटलर और बेन स्टोक्स जैसे स्टार खिलाड़ियों के बिना ही इस टी20 सीरीज में खेलेगी, साथ ही ओपनर जेसन रॉय भी चोट की वजह से सीरीज से बाहर हो गए हैं। लेकिन इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली इंग्लैंड टीम में फिर भी कई स्टार खिलाड़ी मौजूद हैं, जो पाकिस्तान की राह मुश्किल बना सकते हैं

इंग्लैंड कर सकता है प्लेइंग इलेवन में कौन से बदलाव

जेसन रॉय के चोट की वजह से बाहर होने पर टॉम बैंटन को ओपनिंग का मौका मिल सकता है। आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं खेलने वाले जो डेनली की टेस्ट टीम से बाहर होने के बाद से पहली बार इंटरनेशनल ऐक्शन में वापसी हो सकती है। 

वहीं डेविड विली, क्रिस जोर्डन और टॉम कर्रन को तेज गेंदबाजी में खुद को पहली बार साबित करने का मौका मिल सकता है।

इंग्लैंड की संभावित इलेवन: जॉनी बेयरस्टो, टॉम बैंटन, डेविड मालन, इयोन मोर्गन (C), सैम बिलिंग्स, जो डेनली, मोइन अली, डेविड विली, टॉम कर्रन, क्रिस जॉर्डन, आदिल राशिद।

पाकिस्तान उतार सकता हैं कौन से 11 खिलाड़ी

मेहमान टीम के पास 17 खिलाड़ियों का दल है, जिससे उनके पास काफी विकल्प हैं। टेस्ट सीरीज में दमदार प्रदर्शन से मोहम्मद रिजवान को विकेटकीपर के तौर पर पूर्व कप्तान सरफारज अहमद पर तवज्जो मिल सकती है। वहीं शादाब खान और इमाद वसीम के रूप में पाकिस्तान दो स्पिनर उतार सकता है। वहीं तेज गेंदबाजी में वहाब रियाज और मोहम्मद आमिर के आने से पाकिस्तानी तेज गेंदबाजी आक्रमण मजबूत होगा।

पाकिस्तानी टीम इस मैच में 19 वर्षीय हैदर अली को इंटरनेशनल डेब्यू का मौका दे सकती है, जिन्होंने घरेलू क्रिकेट और पीएसएल में दमदार बैटिंग से प्रभावित किया है।

पाकिस्तान की संभावित इलेवन: फखर जमान, बाबर आजम (C), मोहम्मद हफीज, हैदर अली, शोएब मलिक, शादाब खान, मोहम्मद रिजवान, इमाद वसीम, वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर, शाहीन शाह अफरीदी।

Web Title: England vs Pakistan 1st T20 Predicted Playing XI
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे