England vs Ireland: Adil Rashid bamboozles Kevin O'Brien courtesy splendid googly in second ODI - Watch Video | VIDEO: आदिल राशिद ने केविन ओ ब्रायन को गुगली में फंसाया, इस तरह किया लगातार दूसरी बार आउट
VIDEO: आदिल राशिद ने केविन ओ ब्रायन को गुगली में फंसाया, इस तरह किया लगातार दूसरी बार आउट

Highlightsआदिल राशिद की गुगली में फंसे केविन ओ ब्रायन।सीरीज में लगातार दूसरी बार बनाया शिकार।सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो।

सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो की 41 गेंद में 82 रन की धमाकेदार पारी से इंग्लैंड ने दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में आयरलैंड को चार विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की विजयी बढ़त बना ली।

इंग्लैंड ने मध्यक्रम की नाकामी से उबरते हुए शनिवार को रोज बाउल में आयरलैंड के नौ विकेट पर 212 रन के जवाब में 32.3 ओवर में छह विकेट पर 216 रन बनाकर जीत दर्ज की। 

एक बार फिर आदिल राशिद ने किया केविन को आउट

आयरलैंड के दिग्गज ऑलराउंडर केविन ओ ब्रायन को आदिल राशिद ने अपनी गेंद पर आउट किया। राशिद की गुगली इतनी शानदार थी कि केविन ओ ब्रायन इसे समझ नहीं पाए और बेल्स उड़ने के बाद बस हैरानी से देखते रह गए। पहले वनडे में भी आदिल राशिद ने ही केविन को आउट किया था।

यहां देखें वीडियो-

आदिल राशिद ने झटके 3 विकेट

इंग्लैंड की ओर से स्पिनर आदिल राशिद ने 34 रन पर तीन विकेट चटकाकर 150 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय विकेट पूरे किए। इसके बाद बेयरस्टॉ ने सिर्फ 21 गेंद में अर्धशतक के साथ इंग्लैंड की ओर से सबसे तेज अर्धशतक के रिकॉर्ड की बराबरी की। 

इंग्लैंड की खराब शुरुआत, बिलिंग्स-विली ने लगाई नैया पार

लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने बीच के ओवरों में बेयरस्टो, इयोन मोर्गन और मोईन अली के विकेट जल्दी जल्दी गंवाए जिससे टीम का स्कोर तीन विकेट पर 131 रन से छह विकेट पर 137 रन हो गया। 

सैम बिलिंग्स (नाबाद 46) और डेविड विली (नाबाद 47) ने इसके बाद अटूट साझेदारी करके टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया। विली ने इससे पहले 48 रन देकर दो विकेट भी चटकाए। 

इससे पहले आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम की शुरुआत एक बार फिर खराब रही और उसने 91 रन पर छह विकेट गंवा दिए। 

कर्टिस कैम्फर ने खेली ताबड़तोड़ पारी

अपना दूसरा एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे कर्टिस कैम्फर ने इसके बाद 87 गेंद में 68 रन की पारी खेलकर आयरलैंड को संभाला। तेज गेंदबाज साकिब महमूद (45 रन पर दो विकेट) ने कैम्फर को पवेलियन भेजा। 

कैम्फर ने सिमी सिंह (25) के साथ सातवें विकेट के लिए 60 और एंडी मैकब्राइन (24) के साथ आठवें विकेट के लिए 56 रन की साझेदारी की। खाली स्टेडियम में हो रही इस श्रृंखला के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की विश्व कप सुपर लीग की शुरुआत हुई। तीसरा एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मंगलवार को खेला जाएगा।

(भाषा इनपुट के साथ)

Web Title: England vs Ireland: Adil Rashid bamboozles Kevin O'Brien courtesy splendid googly in second ODI - Watch Video
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे