England vs Australia 5th Ashes Test : When and where to watch, Live Telecast, Live Streaming | Ashes 2019: जानिए मोबाइल पर कैसे देख सकते हैं ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले पांचवें टेस्ट की लाइव स्ट्रीमिंग
इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवां एशेज टेस्ट ओवल में खेला जाएगा

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमें ओवल में गुरुवार से जब पांचवें एशेज टेस्ट में उतरेंगी तो दोनों की नजरें जीत हासिल करने पर होंगी। ऑस्ट्रेलियाई टीम अभी इस सीरीज में 2-1 से आगे है और उसकी नजरें इस टेस्ट में हार टालकर 2011 के बाद इंग्लैंड में पहली एशेज सीरीज जीतने पर है। 

ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी बार ये कमाल 2001 में स्टीव वॉ की कप्तानी में किया था। 

एशेज 2019 में ऑस्ट्रेलिया ने एजबेस्टन में खेला गया पहला टेस्ट 251 रन से जीता, जबकि लॉर्ड्स में खेला गया दूसरा टेस्ट ड्रॉ रहा था। हेडिंग्ले में तीसरे टेस्ट में बेन स्टोक्स के दमदार खेल की मदद से इंग्लैंड ने एक विकेट से जीत हासिल की थी। 

वहीं मैनचेस्टर में खेले गए चौथे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने 185 रन से जीत हासिल करते हुए सीरीज में 2-1 से अजेय बढ़त बनी ली।

पांचवें टेस्ट में सबकी नजरें अब तक पांच पारियों में 134 की औसत से 671 रन बना चुके स्टीव स्मिथ पर होंगी। इंग्लैंड की टीम अगर स्मिथ को जल्दी आउट कर पाई तो उसके लिए काम आसान हो जाएगा, लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ तो ऑस्ट्रेलिया को इतिहास रचने से कोई नहीं रोक पाएगा।

इंग्लैंड vs ऑस्ट्रेलिया, पांचवां एशेज टेस्ट, ओवल

कब, और कितने बजे से खेला जाएगा इंग्लैंड vs ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवां एशेज टेस्ट

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवां एशेज टेस्ट 12 सितंबर से शुरू होगा। ये भारतीय समयानुसार दोपहर 3.30 बजे से खेला जाएगा और टॉस 3 बजे होगा।

कहां खेला जाएगा इंग्लैंड vs ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवां एशेज टेस्ट

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवां एशेज टेस्ट केनिंग्टन ओवल, लंदन में खेला जाएगा।

कहां देख सकते हैं इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवें एशेज टेस्ट का लाइव टेलिकास्ट

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवें एशेज टेस्ट का लाइव टेलिकास्ट सोनी सिक्स/एचडी (Sony Six HD) पर किया जाएगा।

कहां देख सकते हैं इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवें एशेज टेस्ट की लाइव स्ट्रीमिंग

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवें एशेज टेस्ट की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव (SonyLIV) पर देख सकते हैं।

पांचवें एशेज टेस्ट के लिए इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीमें:

पांचवें एशेज टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन:जो रूट (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, सैम कर्रन, जो डेनली, जैक लीच, बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स

पांचवें एशेज टेस्ट के लिये ऑस्ट्रेलियाई टीम: डेविड वॉर्नर, मार्कस हैरिस, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, मिशेल मार्श, मैथ्यू वेड, टिम पेन (कप्तान और विकेटकीपर), पैट कमिंस, पीटर सिडल, मिशेल स्टार्क, नाथन लियोन और जोश हेजलवुड।


Web Title: England vs Australia 5th Ashes Test : When and where to watch, Live Telecast, Live Streaming
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे