England vs Australia, 3rd ODI: England have won the toss and have opted to bat | ENG vs AUS, 3rd ODI: लगातार तीसरे मैच में भी नहीं खेले स्टीव स्मिथ, पूरी सीरीज से रहे आउट
ENG vs AUS, 3rd ODI: लगातार तीसरे मैच में भी नहीं खेले स्टीव स्मिथ, पूरी सीरीज से रहे आउट

Highlightsइंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच मैनचेस्टर में जारी तीसरा वनडे।मुकाबले में नहीं खेले स्टीव स्मिथ।लगातार तीसरे मैच में अंतिम एकादश से आउट।

England vs Australia, 3rd ODI: इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैनचेस्टर में जारी तीसरे और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में बुधवार को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। इंग्लैंड ने पिछले मैच में जीत दर्ज करने वाली टीम में एक बदलाव किया है। उसने ऑलराउंडर सैम कर्रन की जगह मार्क वुड को अंतिम एकादश में शामिल किया है।

ऑस्ट्रेलिया ने पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को अब भी ऐहतियात के तौर पर अंतिम एकादश में जगह नहीं दी है। ऑस्ट्रेलिया ने इस तरह से अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। दोनों टीमें तीन मैचों की शृंखला में अभी 1-1 से बराबरी पर चल रही हैं।

प्लेइंग इलेवन

ऑस्ट्रेलिया: डेविड वॉर्नर, आरोन फिंच (कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, मार्नस लैबुशेन, मिशेल मार्श, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड, एडम जांपा।

इंग्लैंड: जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, इयोन मोर्गन (कप्तान), जोस बटलर (विकेटकीपर), सैम बिलिंग्स, क्रिस वोक्स, टॉम कर्रन, आदिल राशिद, जोफ्रा आर्चर, मार्क वुड।

अभ्यास के दौरान लगी थी चोट

स्मिथ को तीन मैचों की श्रृंखला के शुरुआती मैच से पहले अभ्यास के दौरान सिर पर चोट लगी थी जिससे वह पहला और दूसरा वनडे भी नहीं खेल सके थे। उन्हें मैच की पूर्व संध्या पर अभ्यास के दौरान कोचिंग स्टाफ के एक थ्रो पर सिर में चोट लगी थी।

इससे एक दिन पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा था कि दुनिया के नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज स्मिथ दोनों कनकशन टेस्ट में पास हो गये हैं जो शुक्रवार और शनिवार को कराये गए। उन्हें एहतियात के तौर पर पहले मैच से भी बाहर रखा गया था ।

स्मिथ इससे पहले भी इंग्लैंड दौरे पर पिछले साल एशेज श्रृंखला के दौरान कनकशन के शिकार हुए थे। उस समय इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की गेंद उनके सिर पर लगी थी।

Web Title: England vs Australia, 3rd ODI: England have won the toss and have opted to bat
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे