England vs Australia 2nd T20 Preview, Squads, Venue, Timing at Southampton | ENG vs AUS, 2nd T20: इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टी20 की भिड़ंत आज, दोनों टीमों की नजरें जीत पर
ऑस्ट्रेलिया की नजरें इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में जीत दर्ज करते हुए सीरीज को जीवंत बनाए रखने पर होंगी (Twitter)

Highlightsइंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 मैच साउथम्पटन में खेला जाएगाइंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का पहला मैच आखिरी गेंद तक चले मुकाबले में 2 रन से जीता था

मेजबान इंग्लैंड का सामना दूसरे टी20 मैच में रविवार (6 सितंबर) को साउम्पटन में ऑस्ट्रेलिया से होगा। इंग्लैंड ने शुक्रवार को खेले गए पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया पर दो रन से रोमांचक जीत दर्ज की थी। मेजबान टीम ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट पर 162 रन बनाए थे। इंग्लैंड के लिए डेविड मलान ने सर्वाधिक 43 गेंदों में 66 रन की पारी खेली थी।

इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वॉर्नर और एरॉन फिंच की मदद से पहले विकेट के लिए 11 ओवरों में 98 रन जोड़ते हुए शानदार शुरुआत की थी। लेकिन कुछ विकेट जल्दी गिरने और दमदार गेंदबाजी से इंग्लैंड ने आखिरी गेंद तक चले मुकाबले में दो रन से जीत हासिल की थी।

सीरीज जीवंत बनाए रखने के लिए ऑस्ट्रेलिया के लिए जीत जरूरी

इस सीरीज को जीवंत रखने के लिए ऑस्ट्रेलिया के लिए दूसरे मैच में जीत जरूरी है। वहीं इंग्लैंड की नजरें इस मैच में भी जीत हासिल करते हुए सीरीज जीतने पर होंगी।

ऑस्ट्रेलिया पहले टी20 मैच में फ्लॉप रहे स्टोइनिस की जगह मार्नस लॉबुशेन को उतार सकता है। वहीं इंग्लैंड की टीम भी अपने मिडिल ऑर्डर से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करेगी। हालांकि मेजबान के दूसरे टी20 के लिए अपनी टीम में बदलाव करने की संभावना नहीं है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन:

इंग्लैंड की टी20 टीम: इयोन मॉर्गन (कप्तान), मोइन अली, जोफ्रा आर्चर, जोनाथन बेयरस्टो, टॉम बैंटन, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, सैम कर्रन, टॉम कर्रन, जो डेनली, क्रिस जॉर्डन, डेविड मलान, आदिल राशिद, मार्क वुड।

ऑस्ट्रेलिया की टी20 और वनडे टीम: एरॉन फिंच (c), सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मार्नस लॉबुशाने, नाथन लायन, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, रिले मेरेडिथ, जोश फिलिप, डैनियल सैमसन, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, एंड्रयू टाई, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर, एडम जम्पा।

मैच का दिन: 06 सितंबर, 2020

मैच का स्थान: एजेस बाउल, साउथम्पटन

मैच का समय: शाम 6.45 से (भारतीय समयानुसार)।

 

Web Title: England vs Australia 2nd T20 Preview, Squads, Venue, Timing at Southampton
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे