ENG vs AUS, 2nd T20: इंग्लैंड उतार सकता है कौन से 11 खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलिया करेगा कौन से बदलाव, जानें संभावित प्लेइंग इलेवन

England vs Australia 2nd T20 Predicted Playing XI: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच में दोनों टीमें उतार सकती हैं कौन से 11 खिलाड़ी

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 6, 2020 01:05 PM2020-09-06T13:05:28+5:302020-09-06T13:05:28+5:30

England vs Australia 2nd T20 Predicted Playing XI | ENG vs AUS, 2nd T20: इंग्लैंड उतार सकता है कौन से 11 खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलिया करेगा कौन से बदलाव, जानें संभावित प्लेइंग इलेवन

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी20 मैच रविवार को साउथम्पटन में खेला जाएगा (Twitter)

googleNewsNext
Highlightsइंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी20 मैच साउम्पटन के एजेस बाउल में खेला जाएगाइंग्लैंड ने पहले टी20 मैच में एक रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 2 रन से दी थी मात

पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए पहले टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया पर दो रन से करीबी जीत दर्ज करने वाली इंग्लैंड की टीम रविवार को दूसरे टी20 मैच में बढ़े हुए मनोबल के साथ उतरेगी। वहीं सीरीज को जीवंत बनाए रखने के लिए  ऑस्ट्रेलिया के लिए ये मैच जीतना जरूरी है। 

शु्क्रवार को खेले गए पहले मैच में जीत के लिए मिले 163 रन के लक्ष्य के जवाब में एक समय बिना विकेट खोए 98 रन बना चुकी ऑस्ट्रेलियाई टीम आखिरी गेंद तक चले मुकाबले में लक्ष्य से दो रन दूर रह गई।

इंग्लैंड उतार सकता है कौन से 11 खिलाड़ी

इंग्लैंड की टीम दूसरे टी20 में बिना किसी बदलाव के उतर सकती है। पहले मैच में उसने डेविड मलान और टॉम बैंटन दोनों को उतारा था और सैम बिलिंग्स को बाहर रखा था। हालांकि अपने पूरे करियर में ओपनिंग करने वाले बैंटन ने कहा कि वह मिडिल ऑर्डर में सामंजस्य निभाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। 

ऐसा लगता कि उनकी क्षमता को देखते हुए इंग्लैंड उन्हें जितना संभव हो इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के मौके देना चाहता है। अगर गेंदबाजी आक्रमण में कोई बदलाव होता है तो मार्क वुड को आराम दिया जा सकता है और उनकी जगह सैम कर्रन आ सकते हैं।

इंग्लैंड की संभावित इलेवन: जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, डेविड मलान, टॉम बैंटन, इयोन मोर्गन, मोइन अली, सैम कर्रन, क्रिस जॉर्डन, आदिल राशिद, जोफ्रा आर्चर, मार्क वुड।

ऑस्ट्रेलिया कर सकता है कौन से बदलाव

पहले मैच में मार्कस स्टोइनिक को नंबर 5 पर उतारकर ऑस्ट्रेलिया ने चौंकाया था, जबकि कोच जस्टिन लैंगर ने कुछ दिन पहले कहा था कि स्टोइनिस के लिए शीर्ष क्रम की जगह सर्वश्रेष्ठ है। 

स्टोइनिस पहले मैच में रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को जीत नहीं दिला पाए थे और इस जगह के लिए मेहमान टीम के पास कई विकल्प हैं, जिनमें मिशेल मार्श भी शामिल हैं। हालांकि केवल एक ही मैच के बाद टीम में बदलाव करना मुश्किल होगा और ऑस्ट्रेलिया पहले मैच में जीत के करीब पहुंचने वाली टीम ही उतार सकता है। 

ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवन:एरॉन फिंच, डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, एलेक्स कैरी, मार्कस स्टोइनिस, एस्टन एगर, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, केन रिचर्डसन, एडम जंपा।

Open in app