England vs Australia, 2nd ODI: Australia need 232 runs to win | ENG vs AUS, 2nd ODI: ऑस्ट्रेलिया के पास सीरीज कब्जाने का 'गोल्डन चांस', जीत के लिए महज 232 रन का टारगेट
ऑस्ट्रेलिया गेंदबाजों ने मैच की शुरुआत से इंग्लैंड पर अपना दबाव बनाए रखा।

Highlightsइंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच मैनचेस्टर में जारी दूसरा वनडे।जो रूट-इयोन मोर्गन के बीच 61 रन की साझेदारी।ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 232 रन की दरकार।

England vs Australia, 2nd ODI: इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच मैनचेस्टर में दूसरा वनडे मैच खेला जा रहा है। मुकाबले में मेजबान इंग्लैंड टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 9 विकेट खोकर 231 रन बनाए।

इंग्लैंड की खराब शुरुआत, महज 29 रन पर वापस लौटे सलामी बल्लेबाज 

सीरीज में बराबरी के इरादे से उतरी इंग्लैंड की पहले बल्लेबाजी करते हुए शुरुआत बेहद खराब रही। सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (0) और जेसन रॉय (21) महज 29 रन पर पवेलियन लौट चुके थे।

जो रूट-इयोन मोर्गन के बीच 61 रन की साझेदारी

इसके बाद जो रूट ने कप्तान इयोन मोर्गन के साथ तीसरे विकेट के लिए 61 रन की साझेदारी कर टीम को संभालने की कोशिश की। जो रूट (39) के आउट होते ही टीम एक बार फिर बिखर गई। कप्तान इयोन मोर्गन ने 52 गेंदों में सर्वाधिक 42 रन की पारी खेली। उनके अलावा क्रिस वोक्स ने 26 रन बनाए।

आदिल राशिद ने टॉम कर्रन के साथ 76 रन की साझेदार की।
आदिल राशिद ने टॉम कर्रन के साथ 76 रन की साझेदार की।

टॉर्म कर्रन-आदिल राशिद ने ऑलआउट से बचाया

इंग्लैंड ने एक वक्त 149 रन के स्कोर पर अपने 8 विकेट गंवा दिए थे। यहां से टॉम कर्रन ने आदिल राशिद के साथ 9वें विकेट के लिए 76 रन की साझेदारी करके टीम को ऑलआउट होने से बचा दिया। कर्रन (37) आखिरी ओवर में आउट हुए, जबकि राशिद 35 रन बनाकर नाबाद रहे।

एडम जांपा ने इंग्लैंड के खिलाफ सर्वाधिक 3 शिकार किए।
एडम जांपा ने इंग्लैंड के खिलाफ सर्वाधिक 3 शिकार किए।

एडम जांपा ने झटके सर्वाधिक 3 विकेट

ऑस्ट्रेलिया की ओर से एडम जांपा को सर्वाधिक 3, जबकि मिशेल स्टार्क को 2 विकेट हाथ लगे। इनके अलावा जोश हेजलवुड, पैट कमिंस, मिचेल मार्श ने 1-1 शिकार किए।

वनडे सीरीज जीतकर साख बचाना चाहेगा ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया ने इसी मैदान पर पहले वनडे मैच में इंग्लैंड को 19 रन से मात देकर 3 मैचों की सीरीज में लीड बना ली थी। दोनों टीमों के बीच तीसरा और आखिरी मुकाबला 16 सितंबर को खेला जाना है। इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को टी20 सीरीज में 2-1 से मात दी थी। ऐसे में वनडे शृंखला जीतकर ऑस्ट्रेलिया अपनी साख बचाना चाहेगा।

Web Title: England vs Australia, 2nd ODI: Australia need 232 runs to win
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे