England vs Australia, 1st ODI: Mitchell Marsh-Glenn Maxwell 123 runs Partnership | ENG vs AUS, 1st ODI: मिचेल मार्श-ग्लेन मैक्सवेल के बीच 123 रन की साझेदारी, इंग्लैंड को मिला विशाल टारगेट
ENG vs AUS, 1st ODI: मिचेल मार्श-ग्लेन मैक्सवेल के बीच 123 रन की साझेदारी, इंग्लैंड को मिला विशाल टारगेट

Highlightsइंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच मैनचेस्टर में जारी पहला वनडे।ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बनाए 294 रन।मिचेल मार्श-ग्लेन मैक्सवेल के बीच 123 रन की साझेदारी।

इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच 11 सितंबर को मैनचेस्टर में पहला वनडे मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में पहले बैटिंग करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने निर्धारित 50 ओवरों में 9 विकेट खोकर 294 रन बनाए हैं।

ऑस्ट्रेलिया की खराब शुरुआत

मुकाबले में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत खराब रही। सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर महज 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उनके बाद कप्तान आरोन फिंच (16) भी कुछ खास नहीं कर सके।

43 रन पर 2 विकेट गंवा चुका था ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया 43 रन पर अपने 2 विकेट गंवा चुका था। यहां से मार्क्स स्टोइनिस ने मार्नस लाबुशेन के साथ मिलकर 37 रन की साझेदारी करके टीम को संभालने की कोशिश की। स्टोइनिस ने 34 गेंदों में 43 रन की पारी खेली। उनके अलावा लैबुशेन ने 21 रन जुटाए।

मिचेल मार्श-ग्लेन मैक्सवेल के बीच 123 रन की साझेदारी

ऑस्ट्रेलिया ने जब पांचवां विकेट गंवाया, तो स्कोर 123 रन था। इसके बाद मिचेल मार्श ने ग्लेन मैक्सवेल के साथ मिलकर छठे विकेट के लिए 126 रन जुटाए, जहां से ऑस्ट्रेलिया ने सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। मार्श 73, जबकि मैक्सवेल 77 रन बनाकर आउट हुए।

सिर पर गेंद लगने के बाद शुरुआती मैच में नहीं उतरे स्टीव स्मिथ

ऑस्ट्रेलियाई टीम हालांकि अपने स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के बिना खेलने उतरी है, क्योंकि अभ्यास के दौरान एक गेंद उनके सिर पर लग गई थी। ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि एहतियात के तौर पर ऐसा किया गया है।

सीरीज में खेलना संदिग्ध

गुरुवार को यह घटना तब हुई जब कोचिंग स्टाफ का एक सदस्य नेट पर गेंद फेंक रहा था और एक गेंद स्मिथ के सिर पर लग गई। ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि स्मिथ की ‘कनकशन’ के लिए जांच की जा रही है और उसने नहीं बताया कि स्मिथ शृंखला के दूसरे और तीसरे मैच के लिये उपलब्ध होंगे या नहीं।

Web Title: England vs Australia, 1st ODI: Mitchell Marsh-Glenn Maxwell 123 runs Partnership
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे