आस्ट्रेलिया में कड़े नियमों को देखते हुए एशेज का बहिष्कार कर सकते हैं इंग्लैंड के क्रिकेटर

By भाषा | Published: September 15, 2021 10:36 PM2021-09-15T22:36:50+5:302021-09-15T22:36:50+5:30

England cricketers may boycott Ashes in view of strict rules in Australia | आस्ट्रेलिया में कड़े नियमों को देखते हुए एशेज का बहिष्कार कर सकते हैं इंग्लैंड के क्रिकेटर

आस्ट्रेलिया में कड़े नियमों को देखते हुए एशेज का बहिष्कार कर सकते हैं इंग्लैंड के क्रिकेटर

googleNewsNext

लंदन, 15 सितंबर इंग्लैंड के शीर्ष खिलाड़ी इस साल के आखिर में आस्ट्रेलिया में होने वाली एशेज श्रृंखला का बहिष्कार कर सकते हैं क्योंकि वे वहां पृथकवास के कड़े नियमों के कारण चार महीने तक होटल के कमरों तक सीमित नहीं रहना चाहते हैं।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो के अनुसार इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) अब भी अपने शीर्ष खिलाड़ियों को भेजने पर अड़ा हुआ है और उसने श्रृंखला स्थगित करने में बारे में नहीं सोचा है। इससे वरिष्ठ खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ नाराज है।

रिपोर्ट के अनुसार, ‘‘टीम और ईसीबी अधिकारियों के बीच बातचीत के बाद एशेज में इंग्लैंड की अपेक्षाकृत कमजोर टीम उतारने की संभावनाएं बढ़ गयी हैं।’’

खिलाड़ी ईसीबी के रवैये से नाराज हैं क्योंकि उसने दौरे को आंशिक या पूर्ण रूप से स्थगित करने की उनकी मांग को सिरे से नकार दिया।

रिपोर्ट में कहा गया है, ‘‘इसके परिणामस्वरूप वे अपने विकल्पों पर विचार कर रहे हैं जिसमें समझा जा रहा है कि पूरी टीम का दौरे के बहिष्कार का सामूहिक निर्णय लेना भी शामिल है। इसमें कोचिंग और सहयोगी स्टाफ भी शामिल है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app