England all-rounder Sam Curran Undergoes Coronavirus Test After Falling ILL | इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कर्रन विंडीज सीरीज से पहले पड़े बीमार, कोरोना वायरस टेस्ट के बाद होटल के कमरे में किया खुद को आइसोलेट
इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कर्रन के बीमार पड़ने के बाद किया गया कोरोना टेस्ट (File Photo)

Highlightsइंर्ग्लड के ऑलराउंडर सैम कर्रन के बीमार पड़ने के बाद उनका कोरोना वायरस टेस्ट कराया गया हैसैम कर्रन को कोविड-19 टेस्ट के बाद होटल के कमरे में ही सेल्फ आइसोलेट किया गया है

इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कर्रन के बीमार पड़ने के बाद गुरुवार को उनका कोविड-19 टेस्ट कराया गया और अब वह एजेस बाउल स्थित अपने होटल के कमरे में सेल्फ-आइसोलेशन में हैं। 

इससे वह वेस्टइंडीज के खिलाफ 8 जुलाई से शुरू होने वाले पहले टेस्ट से पहले इंग्लैंड की टीम के वॉर्म-अप मैच से बाहर हो गए हैं। 

सैम कर्रन पड़े बीमार, कराया गया कोविड-19 टेस्ट

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, 'इंग्लैंड ऐंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीसी) ने अपने एक बयान में कहा, 'इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कर्रन रात भर डायरिया से पीड़ित और बीमार रहे। वह इस दोपहर में बेहतर महसूस कर रहे हैं, और उन्होंने एजेस बाउल में अपने होटल के कमरे में खुद को सेल्फ-आइसोलेट किया है। अब वह प्रैक्टिस मैच में आगे हिस्सा नहीं लेंगे।'

सैम कर्रन ने किया खुद को होटल के कमरे में आइसोलेट (Twitter)
सैम कर्रन ने किया खुद को होटल के कमरे में आइसोलेट (Twitter)

इस रिपोर्ट में कहा गया है, 'डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी कर रही है और उनका कोविड-19 टेस्ट कराया गया है', हालंकि इसमें यह नहीं बताया गया है कि टेस्ट का परिणाम कब आएगा।

कर्रन ने इंट्रा-स्क्वॉड वॉम-अप मैच के पहले दिन 15 रन बनाए थे।

ये वॉर्म-अप मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ 8 जुलाई से शुरू हो रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड की तैयारियों का हिस्सा है।

इस टेस्ट सीरीज से कोरोन वायर की वजह से ठप हुए इंटरनेशनल क्रिकेट की करीब चार महीने बाद वापसी होगी।

22 वर्षीय सैम कर्रन ने अपना टेस्ट डेब्यू जून 2018 में पाकिस्तान के खिलाफ और वनडे डेब्यू उसी महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया था। कर्रन ने 2018 में टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज में दमदार प्रदर्शन करते हुए भारत पर जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

सैम कर्रन ने अब तक इंग्लैंड के लिए 17 टेस्ट में 711 रन बनाने के साथ ही 37 विकेट लिए हैं, जबकि इसके अलावा वह 4 वनडे और 5 टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेले हैं।

Web Title: England all-rounder Sam Curran Undergoes Coronavirus Test After Falling ILL
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे