इंग्लैंड ने आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए 24 सदस्यीय ट्रेनिंग टीम की घोषणा की, मोईन अली, जॉनी बेयरेस्टो शामिल, जानें पूरी टीम

England 24-Man Training Squad For Ireland ODIs: इंग्लैंड ने आयरलैंड के खिलाफ जुलाई-अगस्त में होने वाली वनडे मैचों की सीरीज के लिए अपनी 24 सदस्यीय ट्रेनिंग टीम घोषित की

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 9, 2020 06:56 PM2020-07-09T18:56:39+5:302020-07-09T18:56:39+5:30

England 24-Man Training Squad For Ireland ODIs announced, Moeen Ali, Jonny Bairstow included | इंग्लैंड ने आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए 24 सदस्यीय ट्रेनिंग टीम की घोषणा की, मोईन अली, जॉनी बेयरेस्टो शामिल, जानें पूरी टीम

जॉनी बेयरस्टो, मोईन अली आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड की 24 सदस्यीय ट्रेनिंग टीम में शामिल (Twitter)

googleNewsNext
Highlightsआयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड ने की 24 सदस्यीय ट्रेनिंग टीम की घोषणा इंग्लैंड की टीम जो रूट, बेन स्टोक्स जैसे खिलाड़ी शामिल जॉ मोईन अली और बेयरस्टो को मौका

मोईन अली और जॉनी बेयरेस्टो को आयरलैंड के खिलाफ इस महीने के अंत में होनी वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड की 24 सदस्यीय ट्रेनिंग टीम में शामिल किया गया है, इस टीम का ऐलान गुरुवार को किया गया। 

एएफपी की रिपोर्ट के मुताबिक, विकेटकीपर बल्लेबाज बेयरस्टो और ऑफ स्पिन ऑलराउंडर मोईन अली को साउथम्पटन में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट की टीम में नहीं चुना गया था।

लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से प्रभावित सीजन को पूरा करने की कोशिश में इंग्लैंड टेस्ट और वनडे टीमें अलग-अलग उतारने पर विचार कर रहा है।

आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के सभी मैच साउथम्पटन में होंगे

आयरलैंड के खिलाफ तीनों मैच साउथम्पटन में खेले जाएंगे, जिसका आखिरी मैच, पाकिस्तान के खिलाफ ओल्ड ट्रैफर्ड में 5 अगस्त से शुरू होने वाले पहले टेस्ट से महज एक दिन पहले 4 अगस्त को खेला जाना है।   

इसका मतलब है कि पिछले साल वर्ल्ड कप फाइनल में न्यूजीलैंड को हराने वाली टीम में शामिल कई स्टार खिलाड़ी इस वनडे टीम में नहीं होंगे, जिनमें जो रूट और बेन स्टोक्स भी शामिल हैं।

इंग्लैंड की वनडे टीम 16 जुलाई से लेगी ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा

इंग्लैंड की वनडे टीम एजेस बाउल में 16 जुलाई से ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेगी और आखिरी टीम चयन से पहले दो इंट्रा-स्क्वॉड वॉर्म-अप मैच खेलेगी।

आयरलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज दर्शकों के बिना खाली स्टेडियम में होगी, जिसका पहला मैच 30 जुलाई को होगा और फिर 1 अगस्त और 4 अगस्त को मैच खेले जाएंगे। 

इंग्लैंड को साथ ही अगस्त और सितंबर में पाकिस्तान के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलने की उम्मीद है, साथ ही उसे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी20 मैचों का कार्यक्रम फिर से निर्धारित करना है, जिसे जुलाई में खेला जाना था।

इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने गुरुवार को कहा था कि कोविड-19 से पैदा हुई चुनौतियों को देखते हुए विश्व क्रिकेट की सेहत को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया का इंग्लैंड दौरे पर जाना जरूरी है।

आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड की ट्रेनिंग टीम:

इयोन मॉर्गन (मिडलसेक्स, कैप्टन), मोइन अली (वोस्टरशर), जॉनी बेयरस्टो (यॉर्कशायर, विकेटकीपर), टॉम बैंटन (समरसेट), सैम बिलिंग्स (कैंट, विकेटकीपर), हेनरी ब्रूक्स (वार्विकशर), ब्रायडन कार (डरहम), टॉम कुरेन (सरे), लियाम डॉसन (हैम्पशायर), बेन डकेट (नॉटिंघमशर), लॉरी इवांस (ससेक्स), रिचर्ड ग्लीसन (लंकाशायर), लुईस ग्रेगरी (समरसेट), सैम हैन (वार्विकशर), टॉम हेल्म (मिडलसेक्स), लियाम लिविंगस्टोन ), साकिब महमूद (लंकाशायर), मैट पार्किंसन (लंकाशायर), आदिल राशिद (यॉर्कशर), जेसन रॉय (सरे), फिल साल्ट (ससेक्स), रीस टॉपले (सरे), जेम्स विंस (हैम्पशर), डेविड विली (यॉर्कशर)।

Open in app