ENG vs WI: जेम्स एंडरसन विकेट का जश्न मनाते हुए भूले सोशल डिस्टेंसिंग का नियम, साथी खिलाड़ी को लगा लिया गले

James Anderson: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ साउथम्पटन में खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन रोस्टन चेज के विकेट का जश्न मनाते हुए लगाया साथी खिलाड़ी को गले

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 11, 2020 03:06 PM2020-07-11T15:06:18+5:302020-07-11T15:06:18+5:30

ENG vs WI, 1st Test: James Anderson forgets social distancing guidelines during Roston Chase wicket celebration | ENG vs WI: जेम्स एंडरसन विकेट का जश्न मनाते हुए भूले सोशल डिस्टेंसिंग का नियम, साथी खिलाड़ी को लगा लिया गले

जेम्स एंडरसन ने रोस्टन चेज के विकेट का जश्न मनाने के दौरान साथी खिलाड़ी को लगाया गले (Twitter)

googleNewsNext
Highlightsजेम्स एंडरसन ने रोस्टन चेज का विकेट लेने के बाद साथी खिलाड़ी को लगा लिया गलेआईसीसी गाइडलाइन के मुताबिक, मैच के दौरान खिलाड़ियों का सोशल डिस्टेंसिंग बरकरार रखना जरूरी

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को वेस्टइंडीज के खिलाफ साउथम्पटन में खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन शुक्रवार को रोस्टन चेज के विकेट का जश्न साथी खिलाड़ी को गले लगाकर मनाते हुए देखा गया। एंडरसन विकेट लेने की खुशी में कुछ देर के लिए कोविड-19 संकट को देखते हुए आईसीसी द्वारा बनाई गई नई सोशल डिस्टेंसिंग नीति को भूल गए। 

एंडरसन को शुक्रवार के खेल के आखिरी सेशन के दौरान चेज का विकेट लेने के बाद साथी खिलाड़ी को गले लगाकर जश्न मनाते देखा गया। एंडरसन को इस विकेट को लेने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी और उन्हें चेज का विकेट डीआरएस फैसले में मैदानी अंपायर के एलबीडब्ल्यू फैसले को बदलने के बाद मिला था। 

रोस्टन चेज का विकेट लेकर सोशल डिस्टेसिंग का नियम भूले जेम्स एंडरसन

एंडरसन इस विकेट को लेकर उत्साह में देखे, जिससे रोस्टन चेज और और शेन डाउरिच के बीच छठे विकेट के लिए की गई 81 रन की साझेदारी का अंत हो गया। 

स्काई स्पोर्ट्स के लिए कमेंट्री कर रह रहे पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा, 'वहां बहुत सोशल डिस्टेंसिंग नहीं थी। पुरानी आदतें मुश्किल से छूटती हैं।'

हालांकि इस एक घटना को छोड़कर इस मैट के दौरान वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के गेंदबाज सोशल डिस्टेंसिंग नियमों का पालन करते नजर आए।

आईसीसी ने कोरोना संकट को देखते हुए जारी की है क्रिकेटरों के लिए गाइडलाइन

आईसीसी ने इस टेस्ट मैच से कोरोना संकट के बीच करीब चार महीने बाद हुई इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी को लेकर गाइडलाइंस जारी की है, जिसमें शारीरिक संपर्क से बचने, पीने की बोतलों और तौलियों को साझा न करने समेत कई सलाह दी गई हैं।  

खास बात ये है कि इस टेस्ट मैच से पहले खेले गए इंग्लैंड के इंट्रा-स्क्वॉड मैच के दौरान जेम्स एंडरसन ही सोशल डिस्टेंसिंग बरकरार रखते हुए विकेट का जश्न मनाते और बाउंड्री लाइन पर हैंड सैनिटाइजर का प्रयोग करते नजर आए थे।

Open in app