Dwayne Bravo to miss remainder of IPL 2020 for Chennai Super Kings confirms CEO | IPL 2020: लगातार हार झेल रही CSK को एक और बड़ा झटका, चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हुए ड्वेन ब्रावो
(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsब्रावो शारजाह में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अंतिम ओवर में गेंदबाजी के लिए नहीं उतर सके थे। ब्रावो सुपरकिंग्स की ओर से छह मैच खेले और दो पारियों में सात ही रन बना सके। टीम को कप्तान धोनी और केदार जाधव जैसे सीनियर खिलाड़ियों की खराब फॉर्म का खामियाजा भी भुगतना पड़ा।

चेन्नई सुपरकिंग्स के आलराउंडर ड्वेन ब्रावो ग्रोइन की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं जिससे प्ले आफ में जगह बनाने की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी इस टीम की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। सैंतीस साल के ब्रावो कई वर्षों से सुपरकिंग्स की टीम का अहम हिस्सा रहे हैं। 

वह 17 अक्टूबर को शारजाह में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अंतिम ओवर में गेंदबाजी के लिए नहीं उतर सके थे। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इसके बाद गेंद रविंद्र जडेजा को सौंपी जिनके ओवर में अक्षर पटेल ने तीन छक्के लगातार दिल्ली को जीत दिलाई। सुपरकिंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने पीटीआई से कहा कि ड्वेन ब्रावो ग्रोइन की चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं। 

ब्रावो सुपरकिंग्स की ओर से छह मैच खेले और दो पारियों में सात ही रन बना सके। उन्होंने हालांकि छह विकेट चटकाए और इस दौरान 8.57 रन प्रति ओवर की गति से रन दिए। सुपरकिंग्स की टीम 10 मैचों में सात हार के साथ प्ले आफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गई है और फिलहाल अंक तालिका में अंतिम स्थान पर चल रही है। 

इससे पहले सुपरकिंग्स के सीनियर खिलाड़ियों सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने निजी कारणों से मौजूदा टूर्नामेंट में नहीं खेलने का फैसला किया जिससे टीम कमजोर हुई। टीम को कप्तान धोनी और केदार जाधव जैसे सीनियर खिलाड़ियों की खराब फॉर्म का खामियाजा भी भुगतना पड़ा। 

Web Title: Dwayne Bravo to miss remainder of IPL 2020 for Chennai Super Kings confirms CEO
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे