ग्रोइन की चोट के कारण ड्वेन ब्रावो IPL 13 से बाहर, चेन्नई को बड़ा झटका

By भाषा | Published: October 21, 2020 05:04 PM2020-10-21T17:04:23+5:302020-10-21T17:04:23+5:30

Dwayne Bravo out of IPL 2020 with groin injury | ग्रोइन की चोट के कारण ड्वेन ब्रावो IPL 13 से बाहर, चेन्नई को बड़ा झटका

ग्रोइन की चोट के कारण ड्वेन ब्रावो IPL 13 से बाहर, चेन्नई को बड़ा झटका

googleNewsNext

चेन्नई सुपरकिंग्स के आलराउंडर ड्वेन ब्रावो ग्रोइन की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं जिससे प्ले आफ में जगह बनाने की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी इस टीम की मुश्किलें और बढ़ गई हैं।

सैंतीस साल के ब्रावो कई वर्षों से सुपरकिंग्स की टीम का अहम हिस्सा रहे हैं। वह 17 अक्टूबर को शारजाह में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अंतिम ओवर में गेंदबाजी के लिए नहीं उतर सके थे। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इसके बाद गेंद रविंद्र जडेजा को सौंपी जिनके ओवर में अक्षर पटेल ने तीन छक्के लगातार दिल्ली को जीत दिलाई।

सुपरकिंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा, ‘‘ड्वेन ब्रावो ग्रोइन की चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं।’’

ब्रावो सुपरकिंग्स की ओर से छह मैच खेले और दो पारियों में सात ही रन बना सके। उन्होंने हालांकि छह विकेट चटकाए और इस दौरान 8.57 रन प्रति ओवर की गति से रन दिए। सुपरकिंग्स की टीम 10 मैचों में सात हार के साथ प्ले ऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गई है और फिलहाल अंक तालिका में अंतिम स्थान पर चल रही है।

इससे पहले सुपरकिंग्स के सीनियर खिलाड़ियों सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने निजी कारणों से मौजूदा टूर्नामेंट में नहीं खेलने का फैसला किया जिससे टीम कमजोर हुई। टीम को कप्तान धोनी और केदार जाधव जैसे सीनियर खिलाड़ियों की खराब फॉर्म का खामियाजा भी भुगतना पड़ा।

Open in app