Don’t think I’ll keep my place in England ODI once Ben Stokes returns: Sam Billings | AUS vs ENG: पहले वनडे में सैम बिलिंग्स ने ठोका शतक, इस खिलाड़ी की वजह से टीम में जगह नहीं बचा सकेंगे!
सैम बिलिंग्स इंग्लैंड के लिए 19 वनडे मैच खेल चुके हैं।

Highlightsपहले वनडे मैच में सैम बिलिंग्स ने ठोका शतक।टीम में अपने स्थान को लेकर सैम बिलिंग्स चिंतित।बेन स्टोक्स की वजह से छिन सकता है मौका।

ऑस्ट्रेलिया के 3 मैचों की टी20 सीरीज के शुरुआती मुकाबले में अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर का पहला शतक लगाने वाले सैम बिलिंग्स अब भी चिंतित हैं। सैम बिलिंग्स ने स्वीकार किया कि स्टार खिलाड़ी बेन स्टोक्स की वापसी के बाद एकदिवसीय टीम में उनके बने रहने की संभावना नहीं है।

पहले वनडे मैच में खेली थी जबरदस्त पारी

केंट काउंटी टीम के 29 साल के इस बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एकदिवसीय में शुक्रवार को 118 रन की पारी खेली। उनकी पहली शतकीय पारी हालांकि टीम को जीत दिलाने के लिए काफी साबित नहीं हुई। 

स्टोक्स की वजह से छिन सकता है स्थान

पिछले महीने जो डेनली के चोटिल होने के बाद उन्हें आयरलैंड के खिलाफ शृंखला के लिए एकदिवसीय टीम में शामिल किया था। तब उन्होंने नाबाद 67 रन बनाये थे जो उस समय उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर था। इंग्लैंड को विश्व चैम्पियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले स्टोक्स अभी न्यूजीलैंड में अपने परिवार के साथ हैं। वह इयोन मोर्गन की टीम में वापसी के लिए तैयार है। 

सैम बिलिंग्स ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में 118 रनों की पारी खेली थी।
सैम बिलिंग्स ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में 118 रनों की पारी खेली थी।

बिलिंग्स ने कहा कि उनके आने के बाद वह अंतिम 11 में अपनी जगह गंवा सकते हैं। उन्होंने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, ‘‘टीम में जगह पक्की करने के मामले में यह इस समय दुनिया की सबसे मुश्किल टीमों में से एक है।’’ 

<a href='https://www.lokmatnews.in/topics/ben-stokes/'>बेन स्टोक्स</a> इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर हैं।
बेन स्टोक्स इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर हैं।

इंग्लैंड के लिए 2015 में पदार्पण करने के बाद 19 एकदिवसीय और 30 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेलने वाले इस खिलाड़ी ने कहा, ‘‘बेन स्टोक्स यहां नहीं हैं और कितने भी रन बनाने के बाद मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी जगह बरकरार रखूंगा।’’

बिलिंग्स हालांकि भविष्य में किसी भी मौके के लिए तैयार है। उन्होंने कहा, ‘‘जब तक आप अपने आप को तैयार रखते है, तब तक आपको कभी नहीं पता होता है कि कब मौका मिल जाए।’’

अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शन पर एक नजर

सैम बिलिंग्स ने साल 2015 में अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 19 वनडे मैचों में 1 शतक और 3 अर्धशतक की मदद से 521 रन बनाए हैं, जबकि 30 टी20 अंतर्राष्ट्रीय में ये दाएं हाथ का बल्लेबाज 2 फिफ्टी की मदद से 391 रन जुटा चुका है। 

(भाषा इनपुट के साथ)

Web Title: Don’t think I’ll keep my place in England ODI once Ben Stokes returns: Sam Billings
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे