केएल राहुल के लगातार फेल होने से निराश है टीम इंडिया का यह खिलाड़ी, कहा- काफी मौके मिले मगर..

केएल राहुल ने पारी का आगाज करते हुए 36 मैचों में 33 में खेलते हुए 36.82 के औसत से रन जुटाये हैं।

By भाषा | Published: September 5, 2019 10:34 PM2019-09-05T22:34:30+5:302019-09-05T22:34:30+5:30

Disappointed with KL Rahul, he needs to back his game, says Wasim Jaffer | केएल राहुल के लगातार फेल होने से निराश है टीम इंडिया का यह खिलाड़ी, कहा- काफी मौके मिले मगर..

केएल राहुल के लगातार फेल होने से निराश है टीम इंडिया का यह खिलाड़ी, कहा- काफी मौके मिले मगर..

googleNewsNext
Highlightsकेएल राहुल के लगातार जूझने से भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर काफी निराश हैं।जाफर को लगता है कि इतनी काबिलियत के बावजूद भी राहुल ‘एक अनसुलझी पहेली’ में उलझ गया है।

मुंबई, पांच सितंबर। केएल राहुल के लगातार जूझने से भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर काफी निराश हैं और उन्हें लगता है कि इतनी काबिलियत के बावजूद भी कर्नाटक का यह खिलाड़ी ‘एक अनसुलझी पहेली’ में उलझ गया है।

टीम प्रबंधन द्वारा लगातार मौके दिए जाने के बावजूद राहुल सलामी बल्लेबाज के तौर पर विफल रहे हैं जिससे टीम में उनके स्थान पर सवाल उठाये गये। राहुल ने पारी का आगाज करते हुए 36 मैचों में 33 में खेलते हुए 36.82 के औसत से रन जुटाये हैं।

जाफर ने पत्रकारों से कहा, ‘‘मैं केएल राहुल से थोड़ा निराश हूं क्योंकि उसमें इतनी काबिलियत है, वह ऐसा खिलाड़ी है जिसने खेल के सभी तीनों प्रारूपों में 100 रन बनाये हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘और उसके आउट होने के तरीके से मैं थोड़ा निराश हूं क्योंकि वह कभी कभार इतने आराम से आउट हो जाता है। वह इतना सक्षम है इसलिये उसे इतने मौके मिल रहे हैं क्योंकि लोगों को भरोसा है कि वह अच्छा कर लेगा।’’

जाफर ने कहा, ‘‘वह जिस तरीके आउट होता है और जिस तरीके से वह रन नहीं जुटा पाता, इससे मुझे हैरानी होती है।’’

Open in app