IPL 2020, DC vs SRH, Match Preview & Dream11: दिल्ली के खिलाफ जीतना हैदराबाद के लिए नहीं होगा आसान, ये हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

दिल्ली के लिए दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाजों की जोड़ी कैगिसो रबाडा और एनरिक नार्जे ने नई गेंद से बेहतरीन प्रदर्शन किया है जबकि स्पिनरों में अक्षर पटेल और अमित मिश्रा ने रविचंद्रन अश्विन की अनुपस्थिति में भी शानदार खेल दिखाया।

By भाषा | Published: September 29, 2020 06:16 AM2020-09-29T06:16:17+5:302020-09-29T06:16:17+5:30

Delhi Capitals VS Sunrisers Hyderabad Match Prediction Dream11 IPL 2020 playing 11 Match 11 | IPL 2020, DC vs SRH, Match Preview & Dream11: दिल्ली के खिलाफ जीतना हैदराबाद के लिए नहीं होगा आसान, ये हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

(फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsश्रेयस अय्यर की कप्तानी में टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब को सुपर ओवर तक चले मैच में हराने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स को आसानी मात दी। सनराइजर्स की कोशिश इस मैच से टूर्नामेंट में वापसी करने की होगी। अश्विन पहले मैच में चोटिल हो गये थे और सनराइजर्स के खिलाफ उनके खेलने की संभावना कम है।

लगातार दो जीत से आत्मविश्वास से भरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में इस लय को बरकरार रखने की कोशिश करेगी। डेविड वार्नर की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद टूर्नामेंट की इकलौती टीम है जिसे पहली जीत का इंतजार है। दिल्ली कैपिटल्स ने शुरूआती दोनों मैचों में शानदार जज्बा दिखाया और हौसला बढ़ाने वाली जीत दर्ज की है। 

श्रेयस अय्यर की कप्तानी में टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब को सुपर ओवर तक चले मैच में हराने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स को आसानी मात दी। टीम तालिका में शीर्ष पर है। सनराइजर्स की कोशिश इस मैच से टूर्नामेंट में वापसी करने की होगी। सत्र की शुरूआती मुकाबले में जॉनी बेयरस्टॉ (61) और मनीष पांडे (34) की पारी से बेहतर स्थिति में होने के बाद भी टीम 164 रन के लक्ष्य को हासिल करने में नाकाम रही। कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ दूसरे मैच में भी टीम बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रही। इस मुकाबले में रिधिमान साहा की धीमी बल्लेबाजी की आलोचना हुई। उनसे उम्मीद होगी की वह प्रारूप के मुताबिक बल्लेबाजी करेंगे। 

दिल्ली के लिए दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाजों की जोड़ी कैगिसो रबाडा और एनरिक नार्जे ने नई गेंद से बेहतरीन प्रदर्शन किया है जबकि स्पिनरों में अक्षर पटेल और अमित मिश्रा ने रविचंद्रन अश्विन की अनुपस्थिति में भी शानदार खेल दिखाया। अश्विन पहले मैच में चोटिल हो गये थे और सनराइजर्स के खिलाफ उनके खेलने की संभावना कम है। लेग स्पिनर मिश्रा ने मैच से पूर्व होने वाले संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘ यह गंभीर चोट नहीं है, उन्होंने कल नेट्स पर गेंदबाजी की, वह जल्दी वापसी करेंगे। वह फिजियो की निगरानी में है और आज फिर से नेट्स पर गेंदबाजी करेंगे। वह एक और मैच से बाहर रह सकते है।’’ 

संभावित प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टॉ(विकेटकीपर), केन विलियमसन, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग,  राशिद खान, अभिषेक शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, संदीप शर्मा, शाहबाज नदीम। 

दिल्ली कैपिटल्स : श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, शिमरोन हेटमायर, कगिसो रबाडा, अमित मिश्रा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, एनरिच नोर्जे,अवेश खान,मार्कस स्टोइनिस।

Open in app