IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को दोहरा झटका, हार के साथ कप्तान श्रेयष अय्यर पर भी लगा 12 लाख रुपये का जुर्माना

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच के बाद उन पर ये जुर्माना लगाया गया है। इस मैच में दिल्ली को हार का भी सामना करना पड़ा था।

By विनीत कुमार | Published: September 30, 2020 08:48 AM2020-09-30T08:48:39+5:302020-09-30T11:44:09+5:30

Delhi Capitals Shreyas Iyer fined Rs 12 Lakhs for slow over rate against Sunrisers Hyderabad | IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को दोहरा झटका, हार के साथ कप्तान श्रेयष अय्यर पर भी लगा 12 लाख रुपये का जुर्माना

आईपीएल: श्रेयष अय्यर पर लगा जुर्माना

googleNewsNext
Highlightsदिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर पर लगा 12 लाख रुपये का जुर्मानासनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के बाद लगाया गया जुर्माना, दिल्ली को इस मैच में हार मिली थी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-2020 के 11वें मैच में स्लो ओवर रेट के लिए दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयष अय्यर पर जुर्माना लगाया गया है। अय्यर पर मंगलवार शाम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में धीमे ओवर रेट के कारण 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। यह मुकाबला अबू धाबी में खेला गया था जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 15 रनों से जीत हासिल करने में कामयाब रही।

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली पर भी इसी सीजन में स्लो ओवर रेट के कारण 15 लाख रुपये का जुर्माना लगाया जा चुका है। विराट कोहली पर किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में स्लो ओवर रेट के कारण जुर्माना लगाया गया था।

बता दें कि मंगलवार शाम खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था। सनराइजर्स ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट पर 162 रन बनाए। कप्तान डेविड वार्नर ने 45 रन बनाए जबकि जॉनी बेयरस्टो ने 48 गेंदों पर 53 रनों की पारी खेली।

इस सीजन में अपना पहला मैच खेल रहे केन विलियनम्सन ने 26 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 41 रन बनाए। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवरों में 7 विकेट पर केवल 147 रन बना सकी। दिल्ली की ओर से सबसे अधिक रन शिखर धवन ने बनाए। उन्होंने 31 गेदों पर 34 रनों की पारी खेली। ऋषभ पंत 28 रन बनाकर आउट हुए।

सनराइजर्स की ओर से राशिद खान ने तीन विकेट झटकते हुए टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। वहीं, भुवनेश्वर कुमार ने दो विकेट लिए। खलील अहमद और टी नटराजन को एक-एक सफलता मिली। सनराइजर्स की इस सीजन में ये पहली जीत है। इससे पहले के दोनों मुकाबलों में उसे हार का सामना करना पड़ा था।

वहीं, दो जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स की इस सीजन में ये पहली हार है। आईपीएल का अगला मुकाबला बुधवार शाम राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। वहीं, सनराइजर्स अपना अगला मुकाबला 2 अक्टूबर को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेलेंगे। दिल्ली को अपना अगला मैच 3 अक्टूबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलना है।

Open in app