IPL 2021, DC vs RCB: लगातार दो गेंदों पर दो विकेट, विराट कोहली के बाद देवदत्त पडिक्कल भी बोल्ड

DC vs RCB Predicted Playing 11, IPL 2021 Latest Updates: दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने आरसीबी के खिलाफ अच्छी शुरुआत की।

By अमित कुमार | Published: April 27, 2021 08:03 PM2021-04-27T20:03:07+5:302021-04-27T20:04:58+5:30

DC vs RCB IPL 2021 Latest Updates virat kohli bowled by avesh khan Narendra Modi Stadium Ahmedabad | IPL 2021, DC vs RCB: लगातार दो गेंदों पर दो विकेट, विराट कोहली के बाद देवदत्त पडिक्कल भी बोल्ड

विराट कोहली। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsदिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया।आरसीबी को पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने 69 रन से हराया।दिल्ली के लिए आवेश खान इस सीजन सबसे सफल गेंदबाज हैं।

DC vs RCB Predicted Playing 11, IPL 2021 Latest Updates: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दिल्ली के खिलाफ आरसीबी की शुरुआत खराब रही। टीम के कप्तान विराट कोहली को आवेश खान ने 12 के स्कोर पर क्लीन बोल्ड कर दिया। अगले ही ओवर में ईशांत शर्मा ने भी देवदत्त पडिक्कल को पवेलियन का रास्ता दिखाया। 

2017 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए आईपीएल में डेब्यू करने वाले आवेश खान के लिए यह सीजन शानदार रहा है। आवेश दिल्ली की ओर से सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। आवेश खान के अलावा दिल्ली के लिए इस मैच में ईशांत शर्मा ने भी अच्छी गेंदबाजी की। ईशांत शर्मा ने पारी का पांचवां ओवर मेडन डालते हुए देवदत्त पडिक्कल को क्लीन बोल्ड कर दिया। 

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। दिल्ली ने एक बदलाव करते हुए रविचंद्रन अश्विन की जगह इशांत शर्मा को टीम में शामिल किया है। बेंगलोर की टीम ने नवदीप सैनी और डेन क्रिस्टियन की जगह रजत पाटीदार और डेनियल सेम्स को मौका दिया है। 

ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

दिल्ली कैपिटल्स -पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, स्टीव स्मिथ, ऋषभ पन्त (कप्तान), शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, कगिसो रबाडा, ललित यादव, आवेश खान, अमित मिश्रा।

आरसीबी- विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, एबी डीविलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल, डैनियल क्रिश्चियन, वॉशिंगटन सुंदर, काइल जेमिसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल।

Open in app