David Willey tests positive for Covid-19, ruling three Yorkshire team-mates out of Blast group games | इंग्लैंड के क्रिकेटर डेविड विली कोरोना पॉजिटिव, पूरी टीम को किया गया क्वारंटीन
इंग्लैंड के क्रिकेटर डेविड विली कोरोना पॉजिटिव, पूरी टीम को किया गया क्वारंटीन

Highlightsइंग्लैंड के ऑलराउंडर डेविड विली कोरोना पॉजिटिव।टी20 ब्लास्ट में यॉर्कशायर की ओर से खेल रहे थे विली।साथी खिलाड़ियों को किया गया आइसोलेट।

इंग्लैंड के क्रिकेट डेविड विली कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। विली टी20 ब्लास्ट में यॉर्कशायर की ओर से खेल रहे थे। रिपोर्ट आने के बाद उनके संपर्क में आए सभी खिलाड़ियों को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन में भेज दिया गया है।

काउंटी क्रिकेट में दूसरी बार सामने आया मामला

डेविड विली के अलावा टीम के 3 और खिलाड़ी टॉम कोहलर, जोश पॉसडेन और मैथ्यू फिशर भी एहतियातन लीग के कुछ मैच नहीं खेलेंगे। ये दूसरा मौका है जब काउंटी क्रिकेट में कोई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाया गया है।

डेविड विली ने खुद दी जानकारी

डेविड विली ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। उन्होंने ट्वीट किया, "मुश्किल समय में मेरे साथ खड़े होने और मैसेज भेजने के लिए आप सबका शुक्रिया। मैं और मेरी पत्नी दोनों का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। बाकी के मुकाबलों में मैं नहीं खेल सकूंगा।"

लीग में दो और मैच खेलेगा यॉर्कशायर

बता दें कि टी20 ब्लास्ट में यॉर्कशायर काउंटी क्लब 8 मैचों में 6 अंक के साथ नॉर्थ ग्रुप में 5वें पायदान पर है। इस लीग में यॉर्कशायर को लंकाशायर (17 सितंबर) और डर्बीशायर फाल्कंस (20 सितंबर) के खिलाफ दो और मैच खेलने हैं।

Web Title: David Willey tests positive for Covid-19, ruling three Yorkshire team-mates out of Blast group games
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे