David Wiese hit 31 run just 9 ball help Lahore Qalandars won by 6 wkts against Karachi Kings | विराट कोहली की टीम ने आईपीएल से दिखाया बाहर का रास्ता, अब पाकिस्तान सुपर लीग में चौके-छक्कों की बरसात कर रहा है यह खिलाड़ी
आरसीबी की टीम। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsदक्षिण अफ्रीका के ऑल राउंडर खिलाड़ी डेविड वीसा ने पीएसएल में धमाकेदार पारी खेली। डेविड वीसा की बल्लेबाजी के कारण लाहौर कलंदर्स कराची किंग्स को हराने में सफल रहा।डेविड वीसा आईपीएल में भारतीय कप्तान विराट कोहली की टीम का हिस्सा रह चुके हैं।

KRK vs LHQ, 11th Match, Pakistan Super League 2021:पाकिस्तान सुपर लीग में इन दिनों दुनियाभर के खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का लोहा मना रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका के डेविड वीसा ने लाहौर कलंदर्स के लिए खेलते हुए शानदार बल्लेबाजी की। डेविड वीसा ने 9 गेंदों में बेहतरीन 31 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिला दी। 

डेविड वीसा की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर लाहौर कलंदर्स ने कराची किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया। डेविड वीसा के अलावा लाहौर की तरफ से फखर जमां ने 83 रन बनाए जबकि बेन डंक 57 रन बनाकर नाबाद रहे। डेविड वीसा बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंद से भी अपनी टीम के लिए अहम योगदान निभाते रहे हैं। लाहौर कलंदर्स के लिए खेलने वाले डेविड वीसा कभी आईपीएल में विराट कोहली की टीम का हिस्सा थे।   

विराट कोहली की टीम के लिए 2 साल खेल चुके हैं आईपीएल

डेविड वीसा दो सीजन तक आरसीबी के लिए आईपीएल खेल चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 15 मैचों में हिस्सा लिया। साल 2015 और 2016 में खेले गए 15 मुकाबलों के 8 पारियों में डेविड वीसा ने 31.75 की औसत से 127 रन बनाए। डेविड वीसा ने आईपीएल में कुल 12 चौके और 4 छक्के भी लगाए थे। लेकिन साल 2016 के बाद  उन्हें आरसीबी ने रिलीज कर दिया। इसके बाद किसी भी टीम ने उन पर भरोसा नहीं दिखाया। 

Web Title: David Wiese hit 31 run just 9 ball help Lahore Qalandars won by 6 wkts against Karachi Kings

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे