बैन झेल रहे डेविड वॉर्नर करोड़ों की हवेली में 'मजदूर' बन पसीना बहाते आए नजर, तस्वीरें वायरल

David Warner: एक साल का बैन झेल रहे डेविड वॉर्नर एक घर के निर्माण के दौरान वर्कर के रूप में आए नजर

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 21, 2018 01:12 PM2018-04-21T13:12:18+5:302018-04-21T13:17:12+5:30

David Warner working as a construction worker, pictures goes viral | बैन झेल रहे डेविड वॉर्नर करोड़ों की हवेली में 'मजदूर' बन पसीना बहाते आए नजर, तस्वीरें वायरल

डेविड वॉर्नर कंस्ट्रक्शन वर्कर के तौर पर आए नजर

googleNewsNext

नई दिल्ली, 21 अप्रैल: दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार रहे ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर का करियर ग्राफ तेजी से ऊपर की ओर जा रहा था। लेकिन बॉल टैम्परिंग विवाद ने इसे एक ही झटके में जमीन पर ला पटका। इस विवाद का मुख्य साजिशकर्ता होने की वजह से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वॉर्नर के क्रिकेट खेलने पर एक साल का बैन लगा दिया है। 

लेकिन ये स्टार बल्लेबाज घर में खाली बैठने के बजाय खुद को फिट रखने के लिए अजीबोगरीब तरीका अपना रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया में डेविड वॉर्नर की तस्वीरें एक घर के निर्माण में मजदूर (कंस्ट्रक्शन वर्कर) के तौर पर काम करते हुए वायरल हो रही हैं। 

हालांकि इससे पहले कि आप कुछ और सोचें, हम आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर किसी और के लिए नहीं बल्कि अपने और अपने परिवार के लिए बनाई जा रही एक करोड़ डॉलर (66 करोड़) की हवेली के लिए काम कर रहे हैं। 


वॉर्नर का ये घर सिडनी के पूर्वी उपनगर के ब्लू रिबन लैंड में, लरलाइन समुद्रतट के किनारे बन रहा है। वॉर्नर अपने घर के निर्माण में 'प्रोजेक्ट मैनजेर' और 'अप्रेन्टिंस सिलेब्रिटी' टैग लगाए पसीना बहाते नजर आए। वॉर्नर की पत्नी कैंडिस ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने बच्चों के साथ नए घर निर्माण की साइट की तस्वीर शेयर की है।

वॉर्नर और उनकी पत्नी कैंडिस ने ये प्लॉट 2015 में 40 लाख डॉलर (26 करोड़ रुपये) में खरीदा था। वॉर्नर फैमिली अब अपने इस नए पांच मंजिला घर के जल्द पूरा होने की उम्मीद कर रहा है। अभी वॉर्नर का परिवार पिछले साल 25 लाख डॉलर (16.55 करोड़ रुपये) में खरीदे गए घर में रह रहा है।

Open in app