डेविड वॉर्नर ने बताया टेस्ट, वनडे, टी20 में कौन सा फॉर्मेट है उनका पसंदीदा, मजेदार वीडियो किया शेयर

David Warner: डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर शेयर एक टिकटॉक वीडियो के जरिए टेस्ट, वनडे, टी20 में से अपने पसंदीदा फॉर्मेट का खुलासा मजेदार अंदाज में किया है, जानिए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 28, 2020 11:18 AM2020-05-28T11:18:15+5:302020-05-28T11:18:15+5:30

David Warner Reveals His Favourite Cricket Format In New TikTok Video | डेविड वॉर्नर ने बताया टेस्ट, वनडे, टी20 में कौन सा फॉर्मेट है उनका पसंदीदा, मजेदार वीडियो किया शेयर

डेविड वॉर्नर ने मजेदार टिकटॉक वीडियो से बताया टेस्ट, वनडे, टी20 में अपना पसंदीदा फॉर्मेट (Instagram)

googleNewsNext
Highlightsडेविड वॉर्नर टेस्ट, वनडे और टी20, तीनों ही फॉर्मेट में ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर रहे हैंवॉर्नर कोरोना लॉकडाउन के दौरान अपने मजेदार टिकटॉक वीडियो से सुर्खियां बटोर रहे हैं

ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर अपने मनोरंजक वीडियो की वजह से इंटरनेट की दुनिया की सनसनी बन गए हैं। लॉकडाउन के दौरान वॉर्नर दुनिर्या भर के फैंस का अपने मजेदार वीडियो से मनोरंजन करते रहे हैं। वॉर्नर ने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर एक और टिकटॉक वीडियो शेयर किया है। 

वॉर्नर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'ये है मेरा पसंदीदा क्रिकेट का फॉर्मट। आप क्या सोचते हैं?' 

वॉर्नर ने मजेदार अंदाज में किया अपने पसंदीदा फॉर्मेट का खुलासा

अपने इस नए वीडियो में वॉर्नर एक शीशे के सामने खड़े नजर आ रहे हैं और वह अपनी जर्सी को ऑस्ट्रेलिया की टी20 से वनडे और आखिरकार टेस्ट जर्सी में जादुई अंदाज में बदलते नजर आ रहे हैं। 

वॉर्नर खुद को टेस्ट जर्सी में देखकर खुशी से उछल पड़ते हैं और टेस्ट क्रिकेट के अपना पसंदीदा फॉर्मेट होने का खुलासा करते हैं।

वॉर्नर लॉकडाउन की वजह से क्रिकेट की गतिविधियां ठप होने के बाद से ही लगातार अपने मजेदार वीडियो से फैंस का मनोरंज करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वह टेस्ट, वनडे और टी20, तीनों ही फॉर्मेट में ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर रहे हैं। 

वॉर्नर हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन के दौरान टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ नजर आए थे और इन दोनों ने कई मुद्दों पर चर्चा की थी, जिसमें आगामी टी20 वर्ल्ड कप भी शामिल है।

वॉर्नर को आईपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी करनी थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस टी20 लीग को बीसीसीआई ने अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है।

Open in app