Dale Steyn Says Pakistan Super League, Other Leagues "More Rewarding" | डेल स्टेन ने IPL की तुलना में पाकिस्तान सुपर लीग को बताया बेहतर, क्रिकेट फैंस ने जमकर लताड़ा
डेल स्टेन ने 95 आईपीएल मैचों में महज 97 विकेट चटकाए हैं।

Highlightsअपने बयान पर ट्रोल हुए डेल स्टेन।पीएसएल को बताया IPL से बेहतर टूर्नामेंट।सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस ने दिखाया आईना।

साउथ अफ्रीकी तेज गेंदबाज डेल स्टेन इस वक्त पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लैडिएटर्स की ओर से खेल रहे हैं। स्टेन की विश्व की कई लीग में हिस्सा ले चुके हैं। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में भी 95 मैच खेल हैं।

डेल स्टेन का पिछले साल आईपीएल में रहा शर्मनाक प्रदर्शन

हालांकि डेल स्टेन ने इस सीजन आईपीएल ऑक्शन से अपना नाम वापस ले लिया था। भले ही स्टेन ने इसकी वजह नहीं बताई थी, लेकिन उनकी फॉर्म को देखें तो बीते साल आईपीएल में वह 3 मैचों में मात्र एक विकेट अपने नाम कर सके थे।

डेल स्टेन ने पीएसएल को बताया बेहतर

अब डेल स्टेन ने ऐसा बयान दिया है, जिससे क्रिकेट फैंस भड़क गए। इस गेंदबाज का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें स्टेन ने कहा कि आईपीएल पैसों के लिए देखा जाता है। इतना ही नहीं, स्टेन ने आईपीएल से ज्यादा पाकिस्तान सुपर लीग को बेहतर बताया है।

डेल स्टेन ने अपने इंटरव्यू में कहा, "जब आईपीएल खेलने जाते हैं तो वहां इतने बड़े स्कावाड होते हैं। इसलिए कभी खिलाड़ी क्रिकेट से ज्यादा पैसे को महत्व देने लगते हैं। लेकिन पीएसएल में क्रिकेट ज्यादा महत्व रखता है।"

डेल स्टेन की क्रिकेट फैंस ने लगाई क्लास

डेल स्टेन के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस द्वारा उन्हें जमकर लताड़ा जा रहा है। एक यूजर ने लिखा कि अगर आपको किसी लीग में विकेट मिल जाए, तो क्या वो लीग अच्छी हो जाती है?

डेल स्टेन के प्रदर्शन पर एक नजर

साउथ अफ्रीकी तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने 93 टेस्ट मैचों में 3.25 की इकॉनमी के साथ 439 विकेट लिए हैं। इस दौरान उन्होंने 26 बार 5+ शिकार किए हैं। वहीं 125 वनडे में इस राइट आर्म फास्ट बॉलर ने 196 शिकार किए। बात अगर 47 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों की करें, तो स्टेन ने 64 बल्लेबाजों को पवेलियन लौटाया है। वहीं 95 आईपीएल मुकाबलों में उन्होंने 97 विकेट चटकाए हैं।

Web Title: Dale Steyn Says Pakistan Super League, Other Leagues "More Rewarding"

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे