Dale Steyn Says Never Intended To Be Degrading Insulting Comparing Any Leagues To IPL | पिछले साल आरसीबी के लिए खेलने वाले इस खिलाड़ी ने बताया था पीएसएल को आईपीएल से बेहतर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि मांगनी पड़ी माफी
आईपीएल में आरसीबी के लिए खेल चुके हैं डेल स्टेन। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsपिछले सीजन आईपीएल में डेल स्टेन विराट कोहली की टीम आरसीबी का हिस्सा थे।डेल स्टेन अपने एक बयान के कारण फैंस के निशाने पर आ गए हैं। डेल स्टेन ने 93 टेस्ट मैचों में 3.25 की इकॉनमी के साथ 439 विकेट लिए हैं।

दुनियाभर के क्रिकेटर आईपीएल में खेलने के लिए बेताब रहते हैं। हर कोई इस टूर्नामेंट का हिस्सा बनना चाहता है। ऐसे में दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) को आईपीएल से बेहतर करार दिया था। हालांकि, इसके लिए उन्होंने आज यानी वुधवार को क्रिकेट फैंस से माफी मांग ली है। 

डेल स्टेन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की आलोचना करने के लिए बुधवार को माफी मांगते हुए कहा कि उनका दुनिया के सबसे बड़े फ्रेंचाइजी आधारित टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट को ‘नीचा दिखाने या अपमान करने’ का कोई इरादा नहीं था। स्टेन ने कहा कि उनके इस बयान को सोशल मीडिया पर बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया कि आईपीएल में पैसों की बात के बीच कई बार क्रिकेट को भुला दिया जाता है। 

स्टेन ने ट्वीट किया कि मेरे करियर में आईपीएल शानदार रहा, अन्य खिलाड़ियों के लिए भी। मेरा इरादा कभी इसे नीचा दिखाने, अपमान करने या किसी अन्य लीग से तुलना करने का नहीं था। सोशल मीडिया और शब्दों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करने से कई बार ऐसा हो जाता है। उन्होंने कहा कि अगर मैंने इससे किसी को निराश किया है तो इसके लिए काफी मांगता हूं। 

स्टेन ने पाकिस्तान सुपर लीग छह के इतर दावा किया था कि आईपीएल में खेल से अधिक पैसे को महत्व दिया जाता है जिसके बाद उन्होंने माफी मांगी है। स्टेन इस लीग में क्वेटा ग्लेडिएटर्स की ओर से खेल रहे हैं। स्टेन ने कहा था कि यह उन कारणों में से एक है जिसके कारण वह नियमित रूप से इस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लेते। 

Web Title: Dale Steyn Says Never Intended To Be Degrading Insulting Comparing Any Leagues To IPL

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे