CSK के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, इस वजह से छोड़ा IPL

सुरेश रैना ने अचानक आईपीएल से हटने का फैसला किया और शनिवार को वह भारत लौट आए थे...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: August 30, 2020 07:08 PM2020-08-30T19:08:03+5:302020-08-30T19:40:01+5:30

CSK's Suresh Raina Returns Home from UAE Citing Personal Reasons | CSK के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, इस वजह से छोड़ा IPL

CSK के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, इस वजह से छोड़ा IPL

googleNewsNext
Highlightsआईपीएल सीजन-13 से हटे सुरेश रैना।सुरेश रैना ने निजी कारणों के चलते लीग से नाम लिया वापस।बच्चों की वजह से उठाया बड़ा कदम।

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना आईपीएल सीजन-13 को छोड़कर स्वदेश लौट चुके हैं। रैना का ये फैसला उनके फैंस को हैरानी में डाल गया। शुरुआत में किसी को भी इसके पीछे की असल वजह समझ नहीं आई। हालांकि अब खुद सुरेश रैना ने इस राज से पर्दा उठा दिया है।

दैनिक जागरण को दिए इंटरव्यू में सुरेश रैना ने इसके पीछे का कारण अपने परिवार को बताया है। रैना ने कहा कि उन्हें खासकर अपने बच्चों (ग्रेसिया और रियो) की वजह से ऐसा बड़ा कदम उठाया। रैना को अपने बच्चों की काफी चिंता थी। रैना ने स्पष्ट रूप से कहा कि उनके लिए बच्चों से ज्यादा जरूरी कुछ भी नहीं है।

सीएसके ने ट्वीट करके दी थी जानकारी

सीएसके के ट्विटर हैंडल पर सीईओ केएस विश्वनाथन की ओर से लिखा गया, “सुरेश रैना निजी कारण के चलते भारत लौट गए हैं और आईपीएल सीजन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स टीम ऐसे समय पर सुरेश और उनके परिवार का पूरा समर्थन करती है।”

आईपीएल में खेल चुके 193 मैच

सुरेश रैना 193 आईपीएल मैचों की 189 पारियों में 28 बार नाबाद रहते हुए 5368 रन बना चुके हैं। इस दौरान रैना ने 1 शतक और 38 अर्धशतक लगाए हैं।

पठानकोट में बुआ के परिवार पर हुआ हमला, फूफा की मौत

कुछ दिनों पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्‍तेदारों पर पठानकोट के थरियाल गांव में आधी रात को हमला हुआ था। इसके चलते उनका एक करीबी रिश्तेदार अस्‍पताल में गंभीर हालत में है, जबकि उनके फूफा की मौत हो चुकी है। ये हमला 19 अगस्‍त की रात को हुआ, जब परिवार अपने घर की छत पर सो रहा था। तभी अज्ञात हमलावरों ने उन पर घातक हथियारों से हमला किया।

Open in app