VIDEO: विकेट के पीछे खड़े धोनी का फूटा अंपायर पर गुस्सा, वाइड देने के लिए हाथ बाहर निकाला तभी...

साल 2019 में राजस्थान के खिलाफ खेले गए एक मुकाबले के दौरान एमएस धोनी को अंपायर से उलझते देखा गया था। ऐसा ही कुछ नजारा मंगलवार को खेले गए मैच के दौरान भी देखने को मिला।

By अमित कुमार | Published: October 14, 2020 07:26 AM2020-10-14T07:26:21+5:302020-10-14T07:26:21+5:30

CSK vs SRH match Umpire withdraws wide call after MS Dhoni animated reaction watch video | VIDEO: विकेट के पीछे खड़े धोनी का फूटा अंपायर पर गुस्सा, वाइड देने के लिए हाथ बाहर निकाला तभी...

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlights19वें ओवर की दूसरी गेंद शार्दुल ने राशिद खान को ऑफ स्टंप के बाहर यॉर्कर फेंकी थी।अंपायर के बदलते फैसले से डग आउट में बैठे हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर भी निराश नजर आए। आईपीएल 2019 में भी धोनी और अंपायर के बीच बहस देखने को मिली थी।

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी वैसे तो अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। लेकिन कैप्टन कूल मंगलवार को हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में काफी गुस्से में नजर आए। दरअसल 19वें ओवर में अंपायर पॉल रिफेल शार्दुल ठाकुर की एक बाहर जाती हुई गेंद को वाइड देने के लिए अपना हाथ खोल ही रहे थे कि शार्दुल और धोनी दोनों ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। 

19वें ओवर की दूसरी गेंद शार्दुल ने राशिद खान को ऑफ स्टंप के बाहर यॉर्कर फेंकी थी, जिसपर अंपायर रिफेल ने पहले अपने हाथ बाहर निकाल कर वाइड का इशारा करना चाहा लेकिन विकेट के पीछे खड़े धोनी अंपायर पर गुस्सा दिखाते नजर आए। जिसके बाद अंपायर ने गेंद को वाइड नहीं दी। अंपायर के बदलते फैसले से डग आउट में बैठे हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर भी निराश नजर आए। 

पिछले सीजन भी अंपायर से हुई थी धोनी की बहस

आईपीएल 2019 में भी धोनी और अंपायर के बीच बहस देखने को मिली थी। आईपीएल 12 के 25वें मैच में चेन्नई बनाम राजस्थान मैच खेला गया था। इसी मैच के आखिरी ओवर में विवाद हुआ था, जो बेन स्टोक्स डाल रहे थे। नो-बॉल का इशारा करने के लिए हाथ उठाने के बाद नो-बॉल नहीं देने पर धोनी अंपायर से जाकर भिड़ गए थे। जिसके बाद धोनी की काफी आलोचनाएं भी हुई। 

जीत के बाद खुश नजर आए धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद पर मिली 20 रन की जीत के बाद कहा कि यह मुकाबला अच्छा रहा और अंत में दो अंक ही मायने रखते हैं। धोनी ने कहा कि मुझे लगता है कि मायने यह रखता है कि आपको दो अंक मिले। आज हमने अच्छा किया, यह एक मैच था जो ‘परफेक्ट’ के करीब था। 

Open in app