CSK vs RR Predicted Playing 11 IPL 2021 Latest toss Updates sanju samson won toss | IPL 2021, CSK vs RR: संजू सैमसन ने जीता टॉस, बड़ा स्कोर बनाना चाहेंगे धोनी के धुरंधर
महेंद्र सिंह धोनी और संजू सैमसन। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsचेन्नई सुपर किंग्स की गेंदबाजी पहले मैच में कमजोर रही थी।संजू सैमसन की कप्तानी में राजस्थान बेहतर प्रदर्शन करना चाहेगी। दोनों ही टीमों का पिछला सीजन खराब रहा था।

CSK vs RR Predicted Playing 11, IPL 2021 Latest Updates: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। चेन्नई सुपर किंग्स को पहले मैच में दिल्ली के खिलाफ हार मिली थी। हालांकि, दूसरे ही मैच में राजस्थान को हराकर चेन्नई ने दमदार वापसी की। दोनों ही टीमों की कोशिश आज जीत हासिल कर दो प्वॉइंट लेने की होगी।  

इस सीजन अभी तक धोनी के बल्ले से रन नहीं निकले हैं। पहले मैच में वो खाता नहीं खोल सके थे तो दूसरे मुकाबले में वो बल्लेबाजी पर ही नहीं उतरे। ऐसे में आज फैंस को धोनी से रनों की उम्मीद होगी।  दिल्ली कैपिटल्स से शुरुआती मैच में सात विकेट की शिकस्त के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चाहर के प्रदर्शन की बदौलत वापसी की। 

बल्लेबाजों की मददगार होगी पिच

चाहर ने चार विकेट झटककर पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी लाइन अप को झकझोर दिया जिससे टीम ने छह विकेट की जीत से खाता खोला। लेकिन मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम की यह पिच बल्लेबाजों के लिए मुफीद रहेगी। दिल्ली और पंजाब के बीच मैच में भी यहां बल्लेबाजी करना काफी आसान रहा था। 

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स- रुतुराज गायकवाड़, फाफ डू प्लेसिस, मोईन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), सैम कर्रन, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर और दीपक चहर।

राजस्थान रॉयल्स- जोस बटलर, मनन वोहरा, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), डेविड मिलर, शिवम दुबे, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, जयदेव उनादकट, मुस्ताफिजुर रहमान और चेतन सकारिया। 

Web Title: CSK vs RR Predicted Playing 11 IPL 2021 Latest toss Updates sanju samson won toss

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे