Cricketer who was hit in the head by ball travelling at 120mph releases video after India was swept with rumours that he DIED | गेंदबाज के सिर पर लगी गेंद तो मैदान पर ही गया गिर, लोग बता चुके थे मृत, अब वीडियो जारी कर कहा- मैं जिंदा हूं
प्रतीकात्मक तस्वीर। (फाइल फोटो)

Highlightsगाजियाबाद में खेले गए एक मैच के दौरान गेंदबाज बुरी तरह से चोटिल हो गया।गेंदबाज का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा।इस वीडियो को देखने के बाद ऐसी खबरें आने लगी थी कि खिलाड़ी की मौत हो चुकी है।

ball travelling at 120mph releases video: क्रिकेट इतिहास में कई ऐसे हादसे हुए हैं जिसमें खिलाड़ियों की जान चली गई है। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज फिलिप ह्यूज की साल 2014 में शेफील्ड शील्ड के एक मैच के दौरान मृत्यु को भला कौन भूल सकता है। फिलिप ह्यूज की दर्दनाक मौत आज भी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के जख्म को वक्त बेवक्त हरा करती रहती है।

इस बीच एक और ऐसी खबर आ रही थी जहां एक मैच के दौरान गेंद लगने से क्रिकेटर की मौत बताई जा रही थी। लेकिन अब इस खबर की सच्चाई उस खिलाड़ी ने खुद बयां किया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा गया कि गेंद एक खिलाड़ी के सिर पर काफी तेजी से लगी, जिसके बाद उसकी मौत की खबर ने चारों तरफ सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी थी। 

दरअसल, बल्लेबाजी के दौरान खिलाड़ी ने इतनी जोर से शॉट लगाया कि गेंद जाकर सीधा गेंदबाज के सिर पर जा लगा। इसके बाद गेंदबाज घायल होकर मैदान पर ही गिर पड़ा। इस मैच का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और लोगों ने गेंदबाज को मृत बताना शुरू कर दिया। घटना के बाद गेंदबाज को तुरंत अस्पताल ले जाया गया था, जहां पर उसे ठीक किया गया।

खुद को लेकर चल रहे अफवाहों पर वीडियो शेयर कर गेदंबाज ने खुद को जिंदा बताया है। गेंदबाज ने कहा कि मैं जिंदा हूं। गेंद लगने के बाद मैदान पर ही मेरी मृत होने की जो सूचना फैलाई जा रही है, वो अफवाह है... हालांकि मैं कुछ देर के लिए बेहोश हुआ था। उन्होंने कहा कि मैं ठीक हूं. हालांकि सिर में दर्द होता है। मैं क्रिकेटर हूं और मुझे उम्मीद है कि जल्द ये दर्द भी ठीक हो जाएगा।

Web Title: Cricketer who was hit in the head by ball travelling at 120mph releases video after India was swept with rumours that he DIED

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे