रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल को किया ट्रोल, कहा- कपड़े के अंदर तू, या कपड़ा तेरे अंदर है

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने साथी खिलाड़ी युवजेंद्र चहल को एक बार फिर ट्रोल किया है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: June 7, 2020 05:47 PM2020-06-07T17:47:34+5:302020-06-07T17:47:34+5:30

Cricketer Rohit Sharma Takes a Hilarious Dig at Yuzvendra Chahal’s Outfit | रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल को किया ट्रोल, कहा- कपड़े के अंदर तू, या कपड़ा तेरे अंदर है

रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल को किया ट्रोल, कहा- कपड़े के अंदर तू, या कपड़ा तेरे अंदर है

googleNewsNext
Highlightsआउटफिट को लेकर रोहित शर्मा ने किया चहल को ट्रोल।रोहित शर्मा का कमेंट- कपड़े के अंदर तू है या कपड़ा तेरे अंदर है।

भारतीय स्पिनर युजवेद्र चहल साथी खिलाड़ियों की तस्वीर और वीडियो पर कमेंटबाजी से शायद ही कभी चूकते हों, लेकिन इसे बार उन्हें रोहित शर्मा ने ट्रोल कर दिया है। 

चहल ने हाल में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर डाली, जिस पर साथी खिलाड़ी रोहित शर्मा ने उन्हें ट्रोल कर दिया। इस तस्वीर में चहल ढीली हुडी पहने दिख रहे हैं। उनके साथ एक शख्स भी नजर आ रहा है

चहल ने फोटो कैप्शन पर लिखा, "दोस्त हैं और परिवार है, वहीं कुछ ऐसे दोस्त होते हैं, जो परिवार बन जाते हैं।"

इस पर रोहित शर्मा ने लिखा, "कपड़े के अंदर तू है या कपड़ा तेरे अंदर है।"

विराट कोहली से सीख रहे युजवेंद्र चहल: लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के मुताबिक भारतीय कप्तान विराट कोहली से उन्होंने बहुत खुद सीखा है। कोहली ने जो किया है चहल उसका 30 फीसदी अपना रहे हैं।

चहल ने क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, "बेंगलोर के दिनों से लेकर अब तक मैं करीब छह साल से उनके साथ खेल रहा हूं। एक बात जो मुझे पता चली है वो ये कि वह पृथ्वी पर एक व्यक्ति हैं। यह मायने नहीं रखता कि उन्हें कितनी प्रसिद्धि मिली है। वह सभी को अपने साथ लेकर चलेंगे। चाहे यह व्यक्तिगत रूप से हो, या मैदान पर। यह चीज मैंने उनसे सीखी है।"

उन्होंने कहा, "मुझे पता है कि वह जिम के आदी हैं और उन्होंने कैसे अपना शरीर बदला है। मैं उनसे सीखना चाहता हूं। मैंने उन्हें तब से देखा है जब वह 18-19 साल के थे। विराट जो कुछ भी करते हैं और अगर कोई उसका 30 फीसदी भी अपनाता है तो वह जरूरत से ज्यादा है।"

Open in app