मुश्किल में फंसी क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां, इस आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर मुसीबत में फंस गई हैं और 29 अप्रैल की देर रात उत्तर प्रदेश के अमरोहा में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

By सुमित राय | Published: April 29, 2019 02:06 PM2019-04-29T14:06:19+5:302019-04-29T14:13:56+5:30

Cricketer Mohammed Shami’s wife Hasin Jahan arrested by Amroha police for midnight brawl | मुश्किल में फंसी क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां, इस आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को पुलिस ने किया गिरफ्तार

googleNewsNext
Highlightsहसीन जहां को 29 अप्रैल की देर रात उत्तर प्रदेश के अमरोहा में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।हसीन जहां को गिरफ्तार करने के बाद एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया, जहां जमानत मिल गई।मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच मार्च 2018 से विवाद चल रहा है।

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर मुसीबत में फंस गई हैं और 29 अप्रैल की देर रात उत्तर प्रदेश के अमरोहा में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हसीन जहां पर शमी की मां से विवाद के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर किया। हसीन जहां को गिरफ्तार करने के बाद एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया, जहां एसडीएम ने उनको जमानत पर रिहा कर दिया।

अमरोहा पुलिस ने हसीन जहां को शांति भंग होने की आशंका में गिरफ्तार किया था। धारा 151 में चालान करने के बाद पुलिस हसीन जहां को लेकर एसडीएम कोर्ट पहुंची। हसीन जहां रविवार रात डिडौली थाना इलाके के सहसपुर अली नगर गांव में मोहम्मद शामी के पैतृक आवास पर पहुंची थीं, जहां मोहम्मद शामी की मां और परिवार वालों से हसीन जहां की कहासुनी हुई थी।

हसीन जहां ने पुलिस हिरासत में मीडिया से बात करते हुए आरोप लगाया कि मोहम्मद शमी की ऊंची पहुंच और पैसे की वजह से उत्तर प्रदेश पुलिस उसे परेशान कर रही है। इस दौरान हसीन जहां ने मीडिया से मदद की गुहार भी लगाई।

उन्होंने पूछा क्यों योगी आदित्यनाथ सरकार और मोदी सरकार नहीं देख रही है। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और मैं भी एक बेटी हूं। किस तरह से मेरे साथ बर्ताव किया जा रहा है। रात के 12:00 बजे मुझे मेरे बिस्तर से खींचकर धक्के मार कर लाया गया है। मेरे हाथ से फोन छीन लिया गया। मुझे खरोंच तक आई है।

हसीन जहां ने कहा अब आप बताइए कि मैं किसके पास जाऊं सपोर्ट मांगने के लिए। वह अपना पैसा पावर सब कुछ काम में लगा रहा है, पर मैं जो अपने हक की लड़ाई लड़ रही हूं तो पुलिस मुझे इस तरह से प्रताड़ित कर रही है।

बता दें कि मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच मार्च 2018 से विवाद चल रहा है। हसीन जहां ने शमी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के अलावा उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसके बाद हसीन ने शमी और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

हसीन जहां ने शमी पर मैच फीक्सिंग का भी आरोप लगाया था, जिस कारण बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी का नाम सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से हटा दिया था। हालांकि जांच के बाद बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने मोहम्मद शमी को क्लीनचिट दे दी थी।

Open in app