CPL 2020: Trinbago Knight Riders registers 5th consecutive win, Mohammad Nabi leads St Lucia Zouks to big win | CPL 2020: मोहम्मद नबी 5 विकेट झटक सेंट लूसिया की जीत में चमके, ट्रिनिबागो नाइटराइडर्स की लगातार पांचवीं विजय
मोहम्मद नबी ने 5 विकेट झटकते हुए दिलाई सेंट लूसिया को शानदार जीत (CPL)

Highlightsट्रिनिबागो नाइटराइडर्स ने गयाना अमेजॉन वारियर्स को सात विकेट से हरायामोहम्मद नबी की घातक गेंदबाजी की मदद से सेंट लूसिया ने सेंट कीट्स को दी मात

पोर्ट ऑफ स्पेन: ट्रिनिबागो नाइटराइडर्स ने लगातार पांचवीं जीत दर्ज करके कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) क्रिकेट टूर्नामेंट में अपना विजय अभियान जारी रखा जबकि मोहम्मद नबी ने अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करते हुए सेंट लूसिया जॉक्स को छह विकेट से जीत दिलायी।

ट्रिनिबागो ने एक कम स्कोर में वाले मैच में गयाना अमेजॉन वारियर्स को सात विकेट से हराया। उसने अभी तक अपने सभी पांचों मैच जीते हैं। वारियर्स की टीम पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर सात विकेट पर 112 रन ही बना पायी। नाइटराइडर्स ने दस गेंद शेष रहते हुए तीन विकेट पर 115 रन बनाकर जीत दर्ज की।

ट्रिनबागो ने दर्ज की अपनी लगातार पांचवीं जीत

वारियर्स के चार बल्लेबाज ही दोहरे अंक में पहुंचे जिनमें से कीमो पॉल (नाबाद 28), शिमरोन हेटमेयर (26) और रोस टेलर (26) भी शामिल हैं। नाइटराइडर्स की तरफ से खारी पियरे ने 18 रन देकर तीन विकेट लिये।

नाइटराइडर्स ने लक्ष्य का पीछा करते हुए पहले पांच ओवर में बिना किसी नुकसान के 32 रन बनाये लेकिन इमरान ताहिर ने लेंडल सिमन्स (19) ओर कोलिन मुनरो (शून्य) को लगातार गेंदों पर आउट कर दिया। डेरेन ब्रावो (नाबाद 26) ने उनकी हैट-ट्रिक नहीं बनने दी। दस ओवर के बाद नाइटराइडर्स का स्कोर दो विकेट पर 51 रन था और इसके बाद टियोन वेबस्टर (27) भी पविलियन लौट गये।  ऐसे में टिम सेफर्ट ने नाबाद 39 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलायी।

मोहम्मद नबी ने 5 विकेट झटकते हुए सेंट लूसिया को दिलाई जीत

एक अन्य मैच में नबी ने 15 रन देकर पांच विकेट लिये और सेंट लूसिया जॉक्स को सेंट कीट्स एवं नेविस पैट्रियट पर छह विकेट से जीत दिलायी। पैट्रियट की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट पर 110 रन बनाये। जॉक्स ने 32 गेंद शेष रहते आसान जीत दर्ज की। नबी ने पैट्रियट का शीर्ष क्रम लड़खड़ा दिया जिससे स्कोर चार विकेट पर 11 रन हो गया।

बेन डंक (33) और अल्जारी जोसेफ (नाबाद 21) के प्रयासों से ही टीम तिहरे अंक में पहुंच पायी। जॉक्स के सामने छोटा लक्ष्य था जिसे उसने रकीम कार्नवॉल (26), रोस्टन चेज (नाबाद 27) और नजीबुल्लाह जादरान (33) के प्रयासों से आसानी से हासिल कर दिया। 

Web Title: CPL 2020: Trinbago Knight Riders registers 5th consecutive win, Mohammad Nabi leads St Lucia Zouks to big win
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे