Coronavirus: सचिन तेंदुलकर ने लिया 'सेफ हैंड्स चैलेंज', फैंस के लिए बनाया ये खास वीडियो

महानतम क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में 'सेफ हैंड्स चैलेंज' के अंतर्गत एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हाथ धोने को लेकर नसीहत देते दिख रहे हैं।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 17, 2020 08:53 PM2020-03-17T20:53:58+5:302020-03-17T20:55:58+5:30

Coronavirus: sachin tendulkar accept safe hands challenge | Coronavirus: सचिन तेंदुलकर ने लिया 'सेफ हैंड्स चैलेंज', फैंस के लिए बनाया ये खास वीडियो

Coronavirus: सचिन तेंदुलकर ने लिया 'सेफ हैंड्स चैलेंज', फैंस के लिए बनाया ये खास वीडियो

googleNewsNext

पूरा विश्व इस वक्त कोरोना वायरस की दहशत में है। भारत में अब तक 110 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित पाए जा चुके हैं, जबकि तीन लोगों ने जान गंवा दी है। अब देश की बड़ी हस्तियां इस वायरस को लेकर लोगों को जागरूक करने में जुट गई हैं।

महानतम क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में 'सेफ हैंड्स चैलेंज' के अंतर्गत एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हाथ धोने को लेकर नसीहत देते दिख रहे हैं। गौरतलब है कि WHO ने इस संक्रमण से बचाव के लिए 'सेफ हैंड्स चैलेंज' की शुरुआत की है।

सचिन तेंदुलकर ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, "हम सभी कोरोना वायरस (COVID-19) की वजह से चिंतित है। इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए जो एक आसान सी चीज हम कर सकते है वो है अपने हाथों को स्वच्छ रखना। हाथों को 20 सेकंड तक साबुन के साथ धोना अनिवार्य है। हमेशा अपने हाथों को अच्छे से धोएं।"

सचिन तेंदुलकर के अलावा अन्य भारतीय खिलाड़ी भी इस मुहिम से जुड़े हैं...


Open in app