Coronavirus: Natasa Stankovic Shares Picture of Self-Isolation With Hardik Pandya, goes viral | Coronavirus: नताशा ने हार्दिक पंड्या के साथ शेयर की सेल्फ आइसोलेशन की तस्वीर, हुई वायरल
हार्दिक पंड्या ने नताशा के साथ शेयर की सेल्फ क्वॉरंटाइन की तस्वीर (Instagaram/Natasa Stankovic)

Highlightsहार्दिक पंड्या और उनकी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक इन दिनों बिता रहे फुर्सत का वक्तनताशा ने हार्दिक के साथ शेयर की सेल्फ क्वॉरंटाइन की तस्वीर, हुई वायरल

जब दुनिया की आधी से ज्यादा आबादी कोरोना वायरस महामारी के कहर की वजह से घरों में रहने को मजबूर है तो टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने सेल्फ क्वॉरंटाइन में भी रोमांस का एक अनोखा तरीखा खोज लिया।

भारत में इस समय कोरोना से लड़ने के लिए पीएम मोदी द्वारा दिए गए 21 दिन के लॉकडाउन की वजह से जीवन की रफ्तार थम सी गई है। ऐसे में हार्दिक पंड्या ने अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी सेल्फ आइसोलेशन की तस्वीर साझा की है। 

वायरल हुई हार्दिक और नताशा की क्वॉरंटाइन तस्वीर

हार्दिक और नताशा की ये क्वॉरंटाइन तस्वीर भी रोमांस से भरपूर नजर आ रही है। नताशा द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई ये तस्वीर वायरल हो गई है।

हार्दिक ने 2020 के पहले दिन दुबई में एक यॉट पर नताशा को प्रपोज किया था और फिर रिंग पहनाते हुए उनके साथ सगाई की थी। इस कपल की सगाई की तस्वीरों और वीडियो ने सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया था। 

. नताशा एक सर्बियाई मॉडल हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से किया था। उन्होंने 2014-15 में रिएलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था। वह फुकरे रिटर्न्स के महबूबा, डैडी के जिंददी मेरी डांस डांस जैसे गानों में नजर आई थीं। उन्होंने तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी कुछ डांस किए हैं। वह टीवी शो नच बलिए 9 में भी ऐक्टर और दोस्त एली गोनी के साथ नजर आई थीं।

वहीं कोरोना की वजह से आईपीएल 2020 के 15 अप्रैल तक स्थगित होने से हार्दिक पंड्या इन दिनों अन्य क्रिकेटरों की तरह ही फुर्सत में वक्त बिता रहे हैं। 

Web Title: Coronavirus: Natasa Stankovic Shares Picture of Self-Isolation With Hardik Pandya, goes viral
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे