VIDEO: पुलिस अफसर ने 'प्यार का नगमा' गाकर लोगों को किया जागरूक, सुरेश रैना ने तारीफों के बांधे पुल

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना को ये वीडियो इतना पसंद आया कि उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसे शेयर भी कर दिया। सुरेश रैना ने लिखा...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 1, 2020 05:34 PM2020-04-01T17:34:11+5:302020-04-01T17:34:11+5:30

Coronavirus: Indian Cricketer suresh raina shared policeman video, spreading awareness against COVID-19 | VIDEO: पुलिस अफसर ने 'प्यार का नगमा' गाकर लोगों को किया जागरूक, सुरेश रैना ने तारीफों के बांधे पुल

VIDEO: पुलिस अफसर ने 'प्यार का नगमा' गाकर लोगों को किया जागरूक, सुरेश रैना ने तारीफों के बांधे पुल

googleNewsNext
Highlights24 घंटों के अंदर कोरोना वायरस के 386 मामले दर्ज।1600 से पार पहुंचे देश में कुल मामले।

कोरोना वायरस के चलते पूरा देश इस वक्त लॉकडाउन है। सरकार ने लोगों को घरों से ना निलकने के आदेश दिए हैं, ताकि ये संक्रमण तेजी से ना फैल सके। इसी बीच एक वी़डियो वायरल हुआ, जिसमें एक पुलिसकर्मी गाने के जरिए लोगों को इस महामारी के प्रति जागरूक करता दिख रहा है।

इस वीडियो में पुलिस अफसर अभिनव उपाध्याय इक प्यार का नगमा है की तर्ज पर गाना गाकर लोगों को घर पर ही रहने और हाथ सैनिटाइजर से धोने की नसीहत दे रहे हैं।

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना को ये वीडियो इतना पसंद आया कि उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसे शेयर भी कर दिया। सुरेश रैना ने लिखा, "लॉकडाउन के ऐसे समय में पॉजिटिव महसूस करना महत्वपूर्ण है। खुशी है कि हमारे पुलिसकर्मी अभिनव उपाध्याय कल्पनाशीलता से इस महामारी के दौरान सकारात्मकता फैला रहे हैं। वे इसे हमारे लिए कर रहे हैं। सभी को उनके लिए घर पर रहना चाहिए।"

it’s really important to feel positive during this time of lockdown. Glad to see how fantastically our policeman Mr Abhinav Upadhyay is spreading positivity in the times of pendamic. They are doing it for us, let’s all

स्वास्थ्य मंत्रालय ने देश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना के संक्रमण के 386 नए मामलों की पुष्टि होने और तीन मरीजों की मौत होने की जानकारी देते हुए बुधवार को बताया कि यह वृद्धि राष्ट्रीय स्तर पर संक्रमण के फैलने की दर को नहीं दर्शाती है, बल्कि इस बढ़ोतरी में निजामुद्दीन मरकज की घटना प्रमुख वजह रही। 

उल्लेखनीय है कि दिल्ली स्थित निजामुद्दीन इलाके में एक से 15 मार्च तक हुये तबलीगी जमात के एक आयोजन में हिस्से लेने वालों में कोरोना के संक्रमण के कई मामले सोमवार और मंगलवार को सामने आए थे। 

स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने नियमित संवाददाता सम्मेलन में बताया कि देश में कोरोना वायरस के संक्रमण के कुल 1637 मामले हो गये हैं, जबकि संक्रमण से पीडित मरीजों की मौत का आंकड़ा 38 तक पहुंच गया है। उन्होंने बताया कि अकेले दिल्ली में पिछले 24 घंटों के दौरान 18 मामलों में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है, जबकि तमिलनाडु में 65 नए मामले सामने आए हैं। 

Open in app