कांग्रेस नेता उदित राज ने विराट कोहली को बताया 'अनुष्का का कुत्ता', भड़क उठे फैंस

कांग्रेस नेता उदित राज ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: November 15, 2020 02:32 PM2020-11-15T14:32:13+5:302020-11-15T16:13:08+5:30

Congress politician Udit Raj Calls indian cricketer Virat Kohli 'Anushka's Dog' | कांग्रेस नेता उदित राज ने विराट कोहली को बताया 'अनुष्का का कुत्ता', भड़क उठे फैंस

वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद उदित राज ने विराटो कोहली को लेकर विवादित बयान दिया है।

googleNewsNext
Highlightsकांग्रेस नेता उदित राज का विवादित बयान।विराट कोहली को बताया 'अनुष्का का कुत्ता'।क्रिकेट फैंस ने जमकर निकाली भड़ास।

कांग्रेस नेता उदित राज ने विराट कोहली को लेकर विवादित बयान दिया है। उदित राज ने कोहली को बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का कुत्ता बता दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। उदित राज इससे पहले भी अपने बयानों पर घिर चुके हैं।

उदित राज का विवादित ट्वीट :-

उदित राज ने रविवार को ट्वीट किया, "अनुष्का को अपने कुत्ते विराट कोहली को संभालने की जरूरत नहीं है। कुत्ता से ज्यादा वफादार कोई नहीं। कोहली ने तुम लुच्चे, लफंगों और मूर्खों को सीख दी थी कि प्रदूषण से मानवता खतरे में है। तुम लोगों का डीएनए चेक कराना पड़ेगा कि तुम यहां के मूल निवासी हो कि नहीं?"

इसके बाद उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "विराट कोहली के सुझाव का स्वागत लेकिन कुछ दुष्टों ने ट्विटर पर भद्दी गालियां देना शुरू कर दी। हैरान हूं कि सरकार ये सब देख रही जैसे कि मौन सहमति हो। इनके खिलाफ कार्यवाही अभी तक नहीं हुई। ये इंसान नहीं हो सकते। कुत्ते को भी बुरा कह रहे हैं। कुत्ते से ज्यादा वफादार कोई नहीं।"

जानिए क्या था पूरा मामला

दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने दिवाली के मौके वीडियो शेयर करते हुए पर्यावरण रक्षा का मैसेज दिया था। कोहली ने कहा, "मेरी ओर आपको और आपके परिवार को दिवाली की शुभकामनाएं। इस दिवाली पर आपको शांति, संपन्नता और खुशियां मिलें। प्लीज इस बार पटाखे ना जलाएं और पर्यावरण की रक्षा करें और अपने प्रियजनों के साथ साधारण दीया जलाएं और मिठाइयों के साथ यह त्योहार मनाएं।"

कोहली ने फैंस से पटाखे ना जलाने की अपील की, तो कुछ लोगों ने कोहली को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया। ट्रोलर्स ने यह तक कह दिया कि कोहली को आईपीएल में हुई आतिशबाजी पर भी बोलना चाहिए था।

विराट कोहली के इस वीडियो के बाद उन्हें ट्विटर पर #अनुष्का_अपना_कुत्ता_संभाल नाम से ट्रोल किया जाने लगा। इस पर कांग्रेस नेता ने हालांकि विराट कोहली का समर्थन जरूर किया, लेकिन अपनी प्रतिक्रिया देते हुए विराट को अनुष्का का कुत्ता कह दिया।

Open in app