IPL 2020: शानदार यॉर्कर से डिविलियर्स की गिल्लियां बिखेरने वाले टी नटराजन बने पिता, जीत के बाद डेविड वॉर्नर ने दी बधाई

हैदराबाद की टीम टूर्नामेंट में मिली लगातार चौथी जीत के साथ क्वालिफायर टू में जगह बनाने में कामयाब रही। इस जीत में हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन का भी बड़ा योगदान रहा।

By अमित कुमार | Published: November 7, 2020 11:35 AM2020-11-07T11:35:18+5:302020-11-07T11:56:15+5:30

Congratulations To T Natarajan And His Wife, They Had A Baby This Morning David Warner | IPL 2020: शानदार यॉर्कर से डिविलियर्स की गिल्लियां बिखेरने वाले टी नटराजन बने पिता, जीत के बाद डेविड वॉर्नर ने दी बधाई

विकेट लेने के बाद टीम के साथ टी नटराजन। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsइस मैच में कमाल की गेंदबाजी डालने वाले नटराजन को एक और खुशखबरी मिली। नटराजन की पत्नी पवित्रा नटराजन ने एक बच्चे को जन्म दिया और वह अब पिता बन गए हैं। मैच के बाद हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने भी उन्हें बधाइयां दी।

आरसीबी के खिलाफ टी नटराजन ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए 2 विकेट अपने नाम किए। भुवनेश्वर कुमार के चोटिल होने के बाद टी नटराजन ने हैदराबाद की तेज गेंदबाजी की कमान को बखूबी संभाला है। 18वें ओवर में नटराजन ने अपने सटीक यॉर्कर से एबी डिलिविलियर्स को क्लीन बोल्ड कर आरसीबी को 131 के स्कोर पर ही रोक दिया। अगर नटराजन 18वें ओवर में डिविलियर्स का विकेट नहीं लेते तो आरसीबी 20 या 30 रन और जोड़ने में कामयाब हो जाती। 

इस मैच में कमाल की गेंदबाजी डालने वाले नटराजन को एक और खुशखबरी मिली। नटराजन की पत्नी पवित्रा नटराजन ने एक बच्चे को जन्म दिया और वह अब पिता बन गए हैं। हैदराबाद फ्रैंचाइजी ने भी इस कपल को बधाई दी। वहीं मैच के बाद हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने भी उन्हें बधाइयां दी। सनराइजर्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने क्वालीफायर में जगह बनाने पर अपने गेंदबाजों और बल्लेबाजों विशेषकर विलियमसन की प्रशंसा की।

वॉर्नर ने कहा कि पिछले कुछ मैच काफी चुनौतीपूर्ण रहे। हमें पहले चोटी की तीन टीमों को हराना था और अब हमें फिर से उन तीन टीमों को हराना है। हमने पहले छह ओवरों में गेंदबाजी की रणनीति बदली। संदीप (शर्मा) और जैसन होल्डर को पांच ओवर दिये तथा नटराजन और राशिद (खान) को बीच के ओवरों के लिये रखा। उन्होंने कहा कि केन ने गजब की पारी खेली। वह न्यूजीलैंड की तरफ से वर्षों से ऐसा कर रहा है। हमारे स्पिनरों ने बीच के ओवरों में बहुत अच्छी गेंदबाजी की।  

सनराइजर्स की टीम दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स का सामना करेगी। वॉर्नर ने कहा कि दिल्ली की टीम शानदार है। हम उनकी विश्वस्तरीय गेंदबाजी के बारे में बात करते हैं। उनके बल्लेबाजों में शिखर धवन बहुत अच्छी फॉर्म में है और श्रेयस अय्यर उनकी बल्लेबाजी की धुरी है। मैन आफ द मैच विलियमसन ने कहा कि यह मुश्किल मैच था लेकिन हमने बहुत अच्छी गेंदबाजी की। उनके पास शानदार बल्लेबाज हैं और उन्हें कम स्कोर पर रोकना एक चुनौती थी। बल्लेबाजी करते हुए उनके दो विश्वस्तरीय लेग स्पिनरों का सामना करना आसान नहीं था। यह अच्छा रहा कि हमने उनके ओवरों में अधिक विकेट नहीं गंवाये। 

Open in app