कोका-कोला इंडिया ने सौरव गांगुली के साथ ब्रांड एमबैस्डर करार तीन साल के लिए बढ़ाया

By भाषा | Published: October 13, 2021 05:12 PM2021-10-13T17:12:24+5:302021-10-13T17:12:24+5:30

Coca-Cola India extends brand ambassador agreement with Sourav Ganguly for three years | कोका-कोला इंडिया ने सौरव गांगुली के साथ ब्रांड एमबैस्डर करार तीन साल के लिए बढ़ाया

कोका-कोला इंडिया ने सौरव गांगुली के साथ ब्रांड एमबैस्डर करार तीन साल के लिए बढ़ाया

googleNewsNext

नयी दिल्ली, 13 अक्टूबर प्रमुख शीतल पेय कंपनी कोका-कोला इंडिया ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एवं बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के साथ अपना ब्रांड एमबैस्डर करार तीन साल के लिए और बढ़ा दिया है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष गांगुली ने कोका-कोला इंडिया के साथ वर्ष 2017 में करार किया था।

कोका-कोला इंडिया और दक्षिण-पश्चिम एशिया के उपाध्यक्ष एवं विपणन प्रमुख अर्नब रॉय ने कहा कि इस साझेदारी का विस्तार एक स्वाभाविक निर्णय था। गांगुली निस्संदेह वर्षों से अपनी विविध भूमिकाओं में खेल में सबसे प्रतिष्ठित और सबसे मजबूत आवाजों में से एक के रूप में उभरे हैं।

वही सौरव गांगुली ने कहा, ‘‘इस साझेदारी को और आगे बढ़ाने पर मैं बहुत खुश हूं और ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए कुछ बेहतरीन काम करने की आशा करता हूं। कोका-कोला ने भारतीय खेलों में अपने मौजूदगी और भागीदारी को पहले की तुलना में अधिक बढ़ाने का फैसला किया है। भारतीय खेलों के लिए यह अच्छी खबर है।’’

अमेरिकी कंपनी विश्व के कई खेलों की प्रायोजक है। वह भारत में कोका-कोला, डाइट कोक, थम्सअप और फैंटा जैसे उत्पादों की बिक्री करती है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app