बीसीसीआई लोकपाल का खुलासा, सीओए ने अभी तक केएल राहुल-हार्दिक पंड्या का मामला नहीं भेजा

बीसीसीआई के लोकपाल डी के जैन ने कहा कि प्रशासकों की समिति ने अब तक उनके पास भारतीय क्रिकेटरों हार्दिक पंड्या और के एल राहुल से जुड़ा मामला नहीं भेजा है।

By भाषा | Published: March 5, 2019 08:03 PM2019-03-05T20:03:15+5:302019-03-05T20:03:15+5:30

COA has not yet referred KL Rahul and Hardik Pandya’s case, says BCCI Ombudsman | बीसीसीआई लोकपाल का खुलासा, सीओए ने अभी तक केएल राहुल-हार्दिक पंड्या का मामला नहीं भेजा

बीसीसीआई लोकपाल का खुलासा, सीओए ने अभी तक केएल राहुल-हार्दिक पंड्या का मामला नहीं भेजा

googleNewsNext

नई दिल्ली, पांच मार्च। बीसीसीआई के लोकपाल डी के जैन ने मंगलवार को कहा कि प्रशासकों की समिति (सीओए) ने अब तक उनके पास भारतीय क्रिकेटरों हार्दिक पंड्या और के एल राहुल से जुड़ा मामला नहीं भेजा है जो एक टीवी कार्यक्रम के दौरान आपत्तिजनक टिप्पणियों के लिये जांच का सामना कर रहे हैं। 

उच्चतम न्यायालय ने विवादों को सुलझाने के लिये अपने पूर्व न्यायधीश जैन को पिछले महीने बीसीसीआई का लोकपाल नियुक्त किया था। जैन ने इस महीने के शुरू में बीसीसीआई मुख्यालय में पद भार संभाल लिया था। 

जैन से जब राहुल और पंड्या से जुड़े मामले के बारे में पूछा गया, उन्होंने कहा, ‘‘मैंने अभी स्वत: संज्ञान लेकर कोई मामला नहीं लिया है। एक बार जब सीओए मेरे पास मामला भेजेंगे तो मैं उस पर गौर करूंगा।’’ 

पंड्या और राहुल दोनों को अपनी टिप्पणियों के कारण आस्ट्रेलिया दौरे के बीच से स्वदेश भेज दिया गया था। इन दोनों पर अस्थायी प्रतिबंध लगाया गया था जिसे बाद में हटा दिया गया। राहुल अभी भारतीय वनडे टीम का हिस्सा है जबकि पंड्या पीठ की चोट से उबर रहा है।

Open in app