IPL 2020: RCB के खिलाफ मैच से पहले पंजाब को बड़ी राहत, क्रिस गेल फिट, अभ्यास के लिए मैदान में उतरे

क्रिस गेल की वापसी से पंजाब की टीम की बल्लेबाजी को मजबूती मिलेगी। गेल शारजाह के मैदान में रनों की बरसात कर सकते हैं।

By अमित कुमार | Published: October 13, 2020 02:39 PM2020-10-13T14:39:59+5:302020-10-13T14:39:59+5:30

Chris Gayle back in training for KXIP recovers for stomach bug | IPL 2020: RCB के खिलाफ मैच से पहले पंजाब को बड़ी राहत, क्रिस गेल फिट, अभ्यास के लिए मैदान में उतरे

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlights गेल शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भी नहीं खेल पाए थे।किंग्स इलेवन पंजाब के कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल पेट दर्द (फूड पॉइजनिंग) से उबर गए हैं।रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के वर्तमान सत्र में अपना पहला मैच खेलने का मौका मिल सकता है।

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए आईपीएल का यह सीजन सबसे खराब गुजरा है। शुरुआती 7 मुकाबलों में से टीम को 6 में हार का सामना करना पड़ा। प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए पंजाब को अब सीजन के सभी मैच जीतने होंगे। पंजाब के लिए केएल राहुल और मयंक अग्रवाल को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज स्कोर नहीं कर पा रहा है। वहीं आरसीबी के खिलाफ होने वाले मैच से पहले टीम को बड़ी खुशखबरी मिली है। 

किंग्स इलेवन पंजाब के कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल पेट दर्द (फूड पॉइजनिंग) से उबर गए हैं और गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के वर्तमान सत्र में अपना पहला मैच खेलने का मौका मिल सकता है। टीम के मुख्य कोच अनिल कुंबले कहा कहा था कि गेल ‘फूड पॉइजनिंग’ के कारण सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाये थे। 

मैच से पहले अभ्यास पर लौट क्रिस गेल

गेल शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भी नहीं खेल पाए थे। गेल ने सोशल मीडिया पर अस्पताल से एक तस्वीर साझा की थी जबकि किंग्स इलेवन ने सोमवार को गेल के अभ्यास पर लौटने की तस्वीर जारी की थी। टीम सूत्रों ने कहा कि वह अब स्वस्थ हैं और उम्मीद है कि आरसीबी के खिलाफ (गुरुवार) को मैच में खेलेंगे।  

पंजाब को लगातार जीतने होंगे मैच

यह मैच शारजाह में होगा जहां का मैदान आईपीएल के तीनों मैच स्थलों में सबसे छोटा है। मयंक अग्रवाल और केएल राहुल ने अब तक किंग्स इलेवन को अच्छी शुरुआत दिलायी है और ऐसे में गेल को खेलने का मौका नहीं मिला। किंग्स इलेवन को सात में से छह मैच में हार का सामना करना पड़ा है और उसे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिये अब कुछ विशेष प्रदर्शन करना होगा।

Open in app