वेस्टइंडीज के खिलाफ पुजारा ने खेली शानदार पारी, फिर भी लोगों ने कर दिया ट्रोल

अपना पहला मैच खेल रहे पृथ्वी शॉ ने अपनी बल्लेबाजी से तो सभी को प्रभावित किया ही, पुजारा भी काफी लय में नजर आए।

By सुमित राय | Published: October 4, 2018 12:09 PM2018-10-04T12:09:52+5:302018-10-04T12:09:52+5:30

Cheteshwar Pujara troll after score half century before lunch against West Indies | वेस्टइंडीज के खिलाफ पुजारा ने खेली शानदार पारी, फिर भी लोगों ने कर दिया ट्रोल

वेस्टइंडीज के खिलाफ पुजारा ने खेली शानदार पारी, फिर भी लोगों ने कर दिया ट्रोल

googleNewsNext

राजकोट, 4 अक्टूबर। भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले ओवर में केएल राहुल का विकेट गंवाने के बाद पृथ्वी शॉ और चेतेश्वर पुजारा ने भारतीय पारी को संभाला और लंच तक 133 रन बना दिए। अपना पहला मैच खेल रहे पृथ्वी शॉ ने अपनी बल्लेबाजी से तो सभी को प्रभावित किया ही, पुजारा भी काफी लय में नजर आए।

चेतेश्वर पुजारा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ लंच से पहले अपना अर्धशतक पूरा किया और 74 गेंदों में 56 रन बनाए। टेस्ट क्रिकेट में पुजारा अब तक 19 अर्धशतक लगा चुके हैं, लेकिन ये पहला मौका था जब उन्होंने पहली पारी में लंच के पहले अर्धशतक पूरा किया हो। पुजारा की इस शानदार पारी के बावजूद सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।





बता दें कि अगले महीने से शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलिया के मुश्किल दौरे से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ यह मुकाबला काफी महत्वपूर्ण है। भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैच खेलना है। सीरीज का दूसरा मैच 12 अक्टूबर से हैदराबाद में खेला जाएगा।

Open in app