लॉकडाउन के बीच वाइफ ने काटे बाल, फनी कैप्शन के साथ चेतेश्वर पुजारा ने शेयर की तस्वीर

देशभर में कोरोना वायरस के अब तक 1 लाख से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। फिलहाल भारत में लॉकडाउन जारी है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 19, 2020 09:44 AM2020-05-19T09:44:09+5:302020-05-19T09:46:47+5:30

Cheteshwar Pujara gets haircut from wife, shares funny post on social media | लॉकडाउन के बीच वाइफ ने काटे बाल, फनी कैप्शन के साथ चेतेश्वर पुजारा ने शेयर की तस्वीर

लॉकडाउन के बीच वाइफ ने काटे बाल, फनी कैप्शन के साथ चेतेश्वर पुजारा ने शेयर की तस्वीर

googleNewsNext
Highlightsदेशभर में जारी लॉकडाउन।भारत में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 1 लाख के पार।

कोरोना वायरस की वजह से जारी लॉकडाउन के बीच चेतेश्वर पुजारा की वाइफ ने उनके बाल काटे, जिसकी तस्वीर खुद इस क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी की।

इस तस्वीर में चेतेश्वर पुजारा की वाइफ का फोकस पूरी तरह से बालों को काटने पर है, जबकि पुजारा तस्वीर खिंचवाते हुए मुस्कुरा रहे हैं। इसके फोटो के साथ चेतेश्वर पुजारा ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है।

पुजारा ने तस्वीर के साथ लिखा, "जब आप 99 पर बल्लेबाजी कर रहे हो तब एक तेज सिंगल के लिए अपनी साथी बल्लेबाज पर भरोसा करना या फिर आपके बाल काट रही पत्नी पर भरोसा करना, कौन सा ज्यादा साहसिक है।"

देश में कोरोना वायरस से अभी तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या सोमवार को एक लाख (1,00,000) के चिंताजनक आंकड़े को पार कर गई।

सोमवार से शुरू हुए ‘‘लॉकडाउन-4’’ में केन्द्र और राज्य सरकारों ने तमाम छूट देते हुए कुछ शर्तों के साथ बाजार, टैक्सी, ऑटो और अंतरराज्यीय बस सेवा शुरू करने की अनुमति दे दी है। देश में कोरोना वायरस संक्रमण से अभी तक 3,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। 

कोविड-19 लॉकडाउन के कारण ठप पड़ी अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए आर्थिक गतिविधियां शुरू करने की छूट देते हुए देश के तमाम प्राधिकारों ने बाजार खोलने, अंतरराज्यीय परिवहन सेवा बहाल करने और यहां तक कि कुछ राज्यों में नाई की दुकान तथा सैलून आदि खोलने की भी अनुमति दे दी है। हालांकि ये छूट निषिद्ध क्षेत्रों में नहीं दी गई है।

Open in app