अस्पताल में पिता लड़ रहे हैं कोरोना से जंग, जान बचाने के लिए बेटा आईपीएल की सारी कमाई लगाने को तैयार, पढ़ें पूरी खबर

Chetan Sakariya father covid-19: चेतन साकरिया को राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा और शुरुआती तीन मैचों में ही उन्होंने अपनी गेंदबाजी से सभी को खासा प्रभावित किया।

By अमित कुमार | Published: May 7, 2021 02:27 PM2021-05-07T14:27:04+5:302021-05-07T14:27:04+5:30

Chetan Sakariya said Can give better treatment to my father because of the money I earned from IPL | अस्पताल में पिता लड़ रहे हैं कोरोना से जंग, जान बचाने के लिए बेटा आईपीएल की सारी कमाई लगाने को तैयार, पढ़ें पूरी खबर

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsचेतन साकरिया के पिता अस्पताल में भर्ती हैं। चेतन साकरिया के पिता कोरोना वायरस से जूझ रहे हैं।राजस्थान रॉयल्स के लिए इस साल साकरिया ने कमाल का प्रदर्शन किया था।

Chetan Sakariya father covid-19: कोरोना वायरस के कारण आईपीएल के इस सीजन को बीच में ही रोक दिया गया। कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बीसीसीआई ने यह फैसला लिया। हालांकि, टूर्नामेंट के बचे हुए मुकाबलों को एक बार फिर से शुरू किया जाएगा। आईपीएल के वेन्यू को लेकर चर्चाएं हो रही है। 

आईपीएल बंद होने के बाद सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर की ओर रवाना हो गए। लेकिन राजस्थान रॉयल्स के युवा तेज गेंदबाज चेतन साकरिया अस्पताल में अपने पिता से मिलने पहुंचे। हालांकि, पहले वह घर गए फिर नहाने के बाद पीपीई किट पहनकर अस्पताल आए। चेतन साकरिया के पिता अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। उनके पिता हफ्ते भर पहले ही कोरोना पॉजिटिव हुए। साथ में वो डायबेटिक के रोगी भी हैं। ऐसे में साकरिया अपने पिता को बचाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। 

हर हाल में पिता को बचाना चाहते हैं साकरिया

चेतन साकरिया ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा कि मैं लकी हूं कि मुझे राजस्थान रॉयल्स से कुछ दिन पहले ही अपने हिस्से के पैसे मिले हैं। मैंने वो पैसे घर पर ट्रांसफर कर दिए, जिसने मेरे परिवार को इस मुश्किल वक्त में काम दिए। अगर मुझे अपने पिता के इलाज में वह सारा पैसा भी खर्च करना पड़े तो मैं करने को तैयार हूं। बता दें कि चेतन साकरिया को राजस्थान रॉयल्स ने एक करोड़ 20 लाख में खरीदा था। 

पहले मैच में ही स्टार बने थे चेतन साकरिया

अपने पहले ही मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ साकरिया ने सुरेश रैना, अंबाती रायडू और महेंद्र सिंह धोनी को आउट किया। पिछले साल आईपीएल 2020 के दौरान वे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के नेट बॉलर थे और अब इस साल साकरिया राजस्थान के मुख्य गेंदबाज बन गए हैं। साकरिया घरेलू क्रिकेट में सौराष्ट्र के लिए खेलते हैं। 

Open in app