chetan sakariya first reaction after been selected in indian cricket team | भारतीय टीम में चयन होने के बाद छलका चेतन साकरिया का दर्द, कहा- काश! मेरे पापा ये देखने के लिए ज़िंदा होते
चेतन साकरिया। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsकुछ दिन पहले ही तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता का कोरोना के कारण निधन हो गया था। चेतन के पिता कांजीभाई अस्पताल में आखिरी सांस ली।सकारिया अपने पिता के बेहद क्लोज माने जाते थे।

chetan sakariya selected in indian cricket team:  श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज में युवा तेज गेंदबाज चेटन साकरिया को डेब्यू करने का मौका मिला है। टीम में इस तेज गेंदबाज के सिलेक्शन के कयास पहले से ही लगाए जा रहे थे। राजस्थान की ओर से चेतन ने दमदार प्रदर्शन कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। 

भारतीय टीम में खुद के चयन के बाद चेतन सकारिया ने अपने पिता को याद किया। साकरिया ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान कहा कि काश मेरे पिता यह देखने के लिए यहां होते। वह चाहते थे कि मैं भारत के लिए खेलूं। मुझे आज उनकी बहुत याद आती है। भगवान ने मुझे एक साल में काफी उतार-चढ़ाव दिखाए हैं। यह अब तक एक बहुत ही इमोशनल सफर रहा है।

इससे पहले चेतन साकरिया ने कहा था कि मैं लकी हूं कि मुझे राजस्थान रॉयल्स से कुछ दिन पहले ही अपने हिस्से के पैसे मिले हैं। मैंने वो पैसे घर पर ट्रांसफर कर दिए, जिसने मेरे परिवार को इस मुश्किल वक्त में काम दिए। अगर मुझे अपने पिता के इलाज में वह सारा पैसा भी खर्च करना पड़ता तो मैं करने को तैयार था। लेकिन कोरोना ने मेरे पिता की जिंदगी छीन ली। बता दें कि चेतन साकरिया को राजस्थान रॉयल्स ने एक करोड़ 20 लाख में खरीदा था। 

श्रीलंका दौरे के लिए चुनी गई भारतीय टीम इस प्रकार है : शिखर धवन (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उप कप्तान), पृथ्वी साव, देवदत्त पडीक्कल, रूतुराज गायकवाड, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, नितीश राणा, इशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, के गौतम, कृणाल पंड्या, कुलदीप यादव, वरूण चक्रवर्ती, दीपक चाहर, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया। 

नेट गेंदबाज : ईशान पोरेल, संदीप वारियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर, सिमरजीत सिंह। 
 

Web Title: chetan sakariya first reaction after been selected in indian cricket team

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे