Chetan Sakariya Celebrates Raina dhoni wicket against chennai super kings | कभी करते थे आरससीबी के लिए नेट बॉलर का काम, आज बड़े-बड़े दिग्गज बल्लेबाजों के पसीने छुड़ा रहे हैं चेतन साकरिया
(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsचेतन साकरिया ने चेन्नई के खिलाफ तीन विकेट झटके।सकारिया ने एक ही ओवर में सुरेश रैना और अंबाती रायडू को आउट किया।चेतन सकारिया के लिए आईपीएल में अपनी जगह बनाना कतई आसन नहीं था।

CSK vs RR Predicted Playing 11, IPL 2021 Latest Updates: चेतन साकरिया एक ऐसा नाम, जिसे इस साल आईपीएल में डेब्यू करने का मौका मिला। चेतन साकरिया को राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा और शुरुआती तीन मैचों में ही उन्होंने अपनी गेंदबाजी से सभी को खासा प्रभावित किया। चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ साकरिया ने सुरेश रैना, अंबाती रायडू और महेंद्र सिंह धोनी को आउट किया। 

पिछले साल आईपीएल 2020 के दौरान वे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के नेट बॉलर थे और अब इस साल साकरिया राजस्थान के मुख्य गेंदबाज बन गए हैं। साकरिया घरेलू क्रिकेट में सौराष्ट्र के लिए खेलते हैं। मैच की बात करें तो चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम नियमित अंतराल पर विकेट गंवाने के बावजूद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नौ विकेट पर 188 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा करने में सफल रही।

सुपरकिंग्स की टीम एक समय 13 ओवर में तीन विकेट पर 120 रन बनाकर अच्छी स्थिति में थी लेकिन चेतन सकारिया (36 रन तीन विकेट) और क्रिस मौरिस (33 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने अंतिम सात ओवर में टीम 68 रन ही जोड़ सकी। 

सुपरकिंग्स का कोई बल्लेबाज अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल पाया। फाफ डु प्लेसिस 33 रन बनाकर टीम के शीर्ष स्कोरर रहे जबकि अंबाती रायुडू (27) और मोईन अली (26) भी अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाए। ड्वेन ब्रावो ने अंत में नाबाद 20 रन बनाए।

Web Title: Chetan Sakariya Celebrates Raina dhoni wicket against chennai super kings

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे