Chennai vs Kolkata Both Captain Eoin Morgan And Ms dhoni want win this match | IPL 2020, CSK vs KKR: धोनी की टीम में हुए तीन बड़े बदलाव, केकेआर ने भी इस दिग्गज को किया टीम में शामिल
केकेआर के लिए जीत जरूरी। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsगेंदबाजों ने केकेआर की तरफ से अभी तक अच्छी भूमिका निभायी है।मुंबई के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद चेन्नई ने आरसीबी के खिलाफ दमदार वापसी की थी।

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। चेन्नई ने अपनी टीम में लुंगी एंगिडी और शेन वॉटसन को शामिल किया है। वहीं केकेआर के लिए आज एक बार फिर आंद्रे रसेल खेलते नजर नहीं आएंगे। इयोन मॉर्गन ने प्रसिद्ध कृष्णा की जगह रिंकु सिंह को टीम में जगह दिया है। 

केकेआर के लिए चेन्नई के खिलाफ जीत दर्ज करना आसान नहीं होगा। मुंबई के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद चेन्नई ने आरसीबी के खिलाफ दमदार वापसी की थी। प्लेऑफ से बाहर हो चुकी चेन्नई अब बाकी टीमों के समीकरण बिगाड़ने की कोशिश करेगी और इसमें उसका पहला निशाना केकेआर होगी। चेन्नई आठ टीमों की तालिका में अंतिम स्थान पर है और उसकी टीम अब प्रतिष्ठा की खातिर मैदान पर उतरेगी।

केकेआर के लिये चेन्नई के खिलाफ काम आसान नहीं होगा। चेन्नई ने अपने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को आठ विकेट से करारी शिकस्त दी थी। केकेआर का बल्लेबाजी क्रम इयोन मोर्गन के लिये चिंता का विषय है और उन्हें उम्मीद होगी कि अब जबकि टीम को सख्त जरूरत है तब पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में सफल रहेंगे। 

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपरकिंग्स: रुतुराज गायकवाड़, शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (कप्तान, विकेटकीपर), एन जगदीशन, रवींद्र जडेजा, सैम कर्रन, दीपक चाहर, मिचेल सैंटनर, करण शर्मा, लुंगी एंगिडी।

कोलकाता नाइटराइडर्स: राहुल त्रिपाठी, शुबमन गिल, सुनील नारायण, नीतीश राणा, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), रिंकु सिंह, पैट कमिंस, कमलेश नागरकोटि, वरुण चक्रवर्ती, लॉकी फर्ग्यूसन।

Web Title: Chennai vs Kolkata Both Captain Eoin Morgan And Ms dhoni want win this match

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे