chennai super kings want win against punjab and kolkata and good end of ipl 2020 | IPL 2020: बाहर होने के बाद दूसरे टीमों के लिए खतरा बनी धोनी की CSK, पंजाब-केकेआर के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों पर फेर सकती है पानी
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsकोलकाता इस समय 11 मैच से 6 जीत के बाद 12 अंक लेकर चौथे स्थान पर है।पंजाब और केकेआर के लिए भी प्लेऑफ में जाने के लिए लगभग हर मैच को जीतना जरूरी है।पंजाब के पास 11 मैचों से 5 जीत के बाद कुल 10 अंक हैं।

आईपीएल इतिहास में पहली बार महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई। आरसीबी के खिलाफ रविवार को जीत हासिल करने के बावजूद चेन्नई इस सीजन क्वॉलीफाई नहीं कर पाएगी। भले ही चेन्नई प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई हो, लेकिन वह प्लेऑफ में पहुंचने के लिए संघर्ष कर रही बाकी टीमों का खेल बिगाड़ सकती है।

कोलकाता नाइटराइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ चेन्नई को अपने बचे हुए दो मुकाबले खेलने हैं। चेन्नई की टीम इन दोनों ही मुकाबलों को जीतकर टूर्नामेंट का समापन अच्छे अंदाज में करना चाहेगी। वहीं पंजाब और केकेआर के लिए भी प्लेऑफ में जाने के लिए हर मैच को जीतना जरूरी है। लेकिन चेन्नई की टीम उनकी राह की रुकावट बन सकती है। 

कोलकाता इस समय 12 मैच से 6 जीत के बाद 12 अंक लेकर पांचवें स्थान पर है। पंजाब के पास 12 मैचों से 6 जीत के बाद कुल 12 अंक हैं। मुंबई के खिलाफ मिली रविवार की जीत के बाद राजस्थान के पास 12 मुकाबलों के बाद 5 जीत से 10 अंक हो गए हैं। हैदराबाद की टीम के पास 4 जीत से 8 अंक हैं। चेन्नई के पास 8 अंक हैं और अगले दो मैच जीतने के बाद भी उसके पास 12 अंक होने के पूरे चांस हैं। 

मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर तीन ऐसी टीमें हैं जिनके पास चेन्नई से ज्यादा 14 अंक हैं। ऐसे में इन तीनों टीमों का प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय है। वहीं चौथे टीम के लिए पंजाब, केकेआर, राजस्थान और हैदराबाद के बीच जंग जारी है।  

Web Title: chennai super kings want win against punjab and kolkata and good end of ipl 2020

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे